डंपर और ई रिक्शा में हुई टक्कर तीन की मौत, आधा दर्जन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217674

डंपर और ई रिक्शा में हुई टक्कर तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

 चैनपुर चांद पथ पर हाटा से ई-रिक्शा पर सवार होकर ग्रामीण आटा पिसाने के लिए जा रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार मिक्सर मशीन युक्त डंपर ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

(फाइल फोटो)

कैमूरः कैमूर जिले के चैनपुर चांद पथ पर चैनपुर थाना क्षेत्र के नंदना गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे डंपर ने ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे ई रिक्शा में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

आसपास के ग्रामीणों द्वारा घायलों को उपचार के लिए पीएचसी चैनपुर पहुंचाया गया. जहां बेहतर इलाज हेतु घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सभी को सदर अस्पताल भभुआ से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया और चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा है. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर स्टेशन पर हुआ परीक्षार्थियों का कब्जा, RPF और GRP ने संभाला मोर्चा

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि चैनपुर चांद पथ पर हाटा से ई-रिक्शा पर सवार होकर ग्रामीण आटा पिसाने के लिए जा रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार मिक्सर मशीन युक्त डंपर ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए.  जिसे उपचार के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. परीजनों में चीख-पुकार मच गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि हम लोग चाहते हैं कि सरकारी नियमानुसार पीड़ित परिवार के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए और डंपर चालक पर कार्रवाई किया जाए. 

वहीं चैनपुर के एएसआई ने बताया कि डंपर और ई-रिक्शा की टक्कर में तीन की मौत हुई है 3 घायल हुए हैं. घायलों का सदर स्थल अस्पताल में उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है डंपर को जब्त कर लिया गया है.

Trending news