तेजस्वी यादव ने राजद के नवनिर्वाचित MLC को दी जीत की बधाई, भाजपा-जदयू पर हुए हमलावर
Advertisement

तेजस्वी यादव ने राजद के नवनिर्वाचित MLC को दी जीत की बधाई, भाजपा-जदयू पर हुए हमलावर

Tejashwi Yadav Meet New Elected RJD MLC: बिहार विधानसभा परिषद चुनावों के परिणाम घोषित हो गए हैं. आरजेडी को 24 में से 6 सीटों पर जीत मिली है. ऐसे में आरजेडी से जीते हुए सभी 6 एमएलसी आज राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया.

(फाइल फोटो)

पटना: Tejashwi Yadav Meet New Elected RJD MLC: बिहार विधानसभा परिषद चुनावों के परिणाम घोषित हो गए हैं. आरजेडी को 24 में से 6 सीटों पर जीत मिली है. ऐसे में आरजेडी से जीते हुए सभी 6 एमएलसी आज राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया. आपको बता दें कि इसके साथ ही राजद के 3 बागी उम्मदीवारों ने भी चुनाव में जीत दर्ज की है.

तेजस्वी यादव ने भाजपा और जदयू को अकेले चुनाव लड़ने की दी चुनौती 
इस मौके पर तेजस्वी यादव ने जेडीयू और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियां अलग चुनाव लड़कर दिखाएं तब पता चलेगा की जीत किसकी होती है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा हमारी संख्या बढ़ी है पिछले बार के चुनाव में हमने 4 सीटें जीती थी. इस बार हमने 6 जीते हैं 2 सीटें ऐसी हैं गोपालगंज और सीतामढ़ी जिसमें काफी कम वोटों के अंतराल से हारे हैं. 3 हमारे बागी हैं जो चुनाव जीत कर आए हैं. आरजेडी के सीट और वोटों में लगातार इजाफा हो रहा है. जहां बड़े-बड़े जिले हैं वैसी सीटें हमारे पार्टी के उम्मीदवारों ने जीती हैं. जहां बिहार विधानसभा में हम कमजोर थे पश्चिम चंपारण या कोशिका इलाका इस बार दोनों  सीटे आरजेडी ने जीती है.

तेजस्वी का हमला कहा हमें चुनाव हराने के लिए झोंकी पूरी ताकत 
तेजस्वी ने आगे कहा कि प्रशासन राजद के प्रत्याशियों को चुनाव हराने में पूरी ताकत से लगी थी लेकिन फिर भी हमारी जो रफ्तार और संकल्प था उसे हमने पूरा किया है. हम सबको साथ लेकर चलेंगे. आनेवाले दिनों में हमारी संख्या में और बढ़ोतरी होगी. हम लोगों से धोखे से जो नेता विरोधी दल का पद छीना गया था वह भी वापस लाने का काम किया है. जहां बीजेपी पिछले बार 13-14 सीट जीती थी वहां 7 सीटें जीती है. JDU फिर से तीन नंबर की पार्टी बन गई है.  

ये भी पढ़ें- Cancelled Trains List: यात्रा से पहले जान लें, बिहार से होकर चलने वाली कई ट्रेनें इस तारीख से रहेंगी रद्द, देखें सूची

तेजस्वी ने कहा कि हम में अकेले लड़ने की साहस है. बीजेपी और जेडीयू में ये साहस ही नहीं है. जिस दिन साहस होगा उस दिन आजमा ले 24 सीटों पर और 243 सीटों पर लड़ने से नीतीश कुमार की क्या मजबूरी है कि फजीहत होने के बाद भी वह बीजेपी के साथ हैं. दोनों एक दूसरे को फजीहत करते हैं. तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई भी बीजेपी में मुख्यमंत्री बन सकता है तो 4 नाम ही बता दे. 
 
राबड़ी बोली हम दबेंगे नहीं 
वहीं राबड़ी देवी ने कहा हम लोग दबने वाले नहीं हैं. अकेले भी हम रहते हैं तो वेल में चले जाते हैं. संख्या कम हो उसके बाद भी हम जनता की आवाज को उठाते रहते हैं लेकिन अब तो हमारे पास संख्या भी अधिक हो गई है. बीजेपी और जेडीयू दोनों एक दूसरे से लड़ रहे हैं

Trending news