दोस्त के साथ देर रात बाहर गए युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार ने की जांच की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1209756

दोस्त के साथ देर रात बाहर गए युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार ने की जांच की मांग

परिजनों का कहना है कि गोलू मोटरसाइकिल लेकर आया और दीपक को कहीं ले गया, फिर गोलू ने घरवाले को दीपक को गोली लगने की सूचना दिया और उसे प्राइवेट नर्सिंग होम हरिपुर में हीं भर्ती कराया लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई थी.  परिजन की माने तो मृतक दीपक के दोस्त गोलू  इस हत्याकांड में शामिल है.

दोस्त के साथ देर रात बाहर गए युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार ने की जांच की मांग

खगड़ियाः खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव के 20 वर्षीय युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मृतक दीपक कुमार के एक दोस्त को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक दीपक के मोबाइल पर देर रात उसके दोस्त शशिभूषण उर्फ गोलू का फोन आया था, लेकिन मृतक देर रात की वजह से जाना नहीं चाह रहा था. 

जबरन बाहर ले गया था दोस्त
परिजनों का कहना है कि गोलू मोटरसाइकिल लेकर आया और दीपक को कहीं ले गया, फिर गोलू ने घरवाले को दीपक को गोली लगने की सूचना दिया और उसे प्राइवेट नर्सिंग होम हरिपुर में हीं भर्ती कराया लेकिन तबतक उसकी मौत हो गई थी. परिजन की माने तो मृतक दीपक के दोस्त गोलू इस हत्याकांड में शामिल है. वहीं पुलिस गोलू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

सड़क किनारे बेहोश मिले दो युवक
बेतिया में सड़क किनारे दो युवक बेहोशी के हालात में मिले हैं. घटना मझौलिया थाना के रामपुरवा की है, जहां सड़क किनारे दो युवक बेहोशी में मिले हैं. उनकी स्थिति चिंताजनक है. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है. मौके पर पुलिस पहुंची तो उसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. दोनों युवक नशाखुरानी गिरोह के शिकार हो गए हैं. दोनों के पास से नेपाली बस के टिकट मिले हैं. ये दोनों काठमांडू से आ रहे थे दोनों की पहचान हो गई है. दोनों लालसरैया के बताए जा रहे हैं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

यह भी पढ़िएः धनबाद के बीएसएफ जवान की करंट लगने से मौत, पिता ने की जांच की मांग

Trending news