Bihar: बक्सर गंगा नदी में फिर बहते दिखे 4 शव, लोगों को आया कोरोना काल याद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1174358

Bihar: बक्सर गंगा नदी में फिर बहते दिखे 4 शव, लोगों को आया कोरोना काल याद

बिहार के बक्सर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. गंगा किनारे नाथ बाबा घाट पर नदी में बहते हुए एक साथ 4 शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

बक्सर में गंगा किनारे मिले शवों को निकालते गोताखोर

पटना: बिहार के बक्सर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. गंगा किनारे नाथ बाबा घाट पर नदी में बहते हुए एक साथ 4 शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के मुताबिक जब कुछ लोग गंगा किनारे गए तो उन्होंने देखा कि नदी में 4 शव एक साथ पड़े हुए. मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई. जिसके बाद आनन-फानन में बक्सर एसडीएम ने नगर परिषद को शवो के निष्पादन का आदेश दे दिया है. 

गंगा में बहते दिखे शव 
गंगा किनारे नदी में बहते शव किनके हैं और गंगा नदी में कहां से आए है, इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है. बताया जाता है कि कुछ लोग गंगा नदी के किनारे टहलने गए थे तो देखा कि गंगा किनारे में चार शव पड़े हुए हैं. बाद में मामले की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दी गई. 
आपको बताते चलें कि इससे पहले कोरोना काल मे बिहार का बक्सर काफी सुर्खियों में आया था. जब चौसा के समसान घाट के पास सैकड़ों शव गंगा में बहते हुए एक साथ पाए गए थे. जिसके बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए थे. आनन-फानन में प्रशासन ने सभी शवों को जमीन में दफना दिया था और जांच में जुट गई थी. हालांकि तब स्थानीय प्रशासन ने कहा था कि सभी शव उत्तर प्रदेश से बहकर बिहार के बॉर्डर में आए हैं.

प्रशासन ने दिए जांच के आदेश 
वहीं एक बार फिर बक्सर के नाथ बाबा घाट के पास गंगा किनारे एक साथ 4 शव मिलने के बाद इलाके में पूरी तरह से सनसनी फैल गई है और गंगा स्वच्छता अभियान पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है. हालांकि प्रशासन अब पूरे मामले में जांच की बात कह रहा है. लेकिन यह शव किनके हैं और कहां से आए हैं इस बात पर कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है.

गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद एक बार फिर गंगा किनारे इस तरह का मामला सामने आने के बाद लोगों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया है और लोगों को कोरोना के दौर का समय एक बार फिर याद आ गया है. 

यह भी पढ़े- छपरा में बार बालाओं के साथ ठायं-ठायं: दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, 3 राउंड चली गोलियां

Trending news