कोर्ट के आदेश पर फरार गांजा तस्कर के घर चिपकाया पोस्टर, अल्टीमेटम जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206718

कोर्ट के आदेश पर फरार गांजा तस्कर के घर चिपकाया पोस्टर, अल्टीमेटम जारी

उतर प्रदेश की पुलिस ने फरार चल रहे, गांजा तस्कर के घर पर इश्तेहार चिपका कर हाजिर होने का अल्टीमेटम दिया है. इश्तेहार चिपकाने की यह कार्रवाई जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा गांव में की गई है.

(फाइल फोटो)

Patna: उतर प्रदेश की पुलिस ने फरार चल रहे, गांजा तस्कर के घर पर इश्तेहार चिपका कर हाजिर होने का अल्टीमेटम दिया है. इश्तेहार चिपकाने की यह कार्रवाई जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरा गांव में की गई है. जहां उत्तर प्रदेश आगरा जगनेर थाने की पुलिस ने गुरुवार को भोजपुर पहुंचकर एएसपी हिमांशु कुमार से इस संदर्भ में बात कर आगे की करवाई की. बता दे कि यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश के बाद की गई है. 

गांजा तस्करों के घर चिपकाए इश्तेहार
उतर प्रदेश आगरा जिला, जगनेर थाना के पुलिस उप निरीक्षक अजय कुमार के नेतृत्व में टीम भोजपुर पहुंची है. जहां पर टीम ने जगदीशपुर थाना पुलिस की मदद से कौरा गांव पहुंचकर ढोल (नगाड़ा ) पीटकर इश्तेहार चिपकाने का कार्य किया. इश्तेहार लगभग ग्यारह माह से फरार चल रहे गांजा कारोबार में शामिल कौरा निवासी जयनन्दन सिंह के पुत्र विराट सिंह और बिट्टु सिंह उर्फ नरेंद्र उर्फ गौतम के घर पर चिपकाया गया है. इस संबंध मे उतर प्रदेश, आगरा जिला, जगनेर थाना के उप निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि गांजा से भरी ट्रक को जगनेर थाना क्षेत्र के सरेन्धी चौराहे पर पकड़ा गया था. साथ ही चालक और सह चालक को भी गिरफ्तार किया गया था. चालक सोनू और उसका सहयोगी कुलदीप शर्मा उर्फ श्यामू उत्तरप्रदेश हाथरस निवासी से पूछताछ के दौरान में गांजा कारोबार से सम्बंधित कई राज पुलिस के सामने बताए थे.  पुलिस द्वारा इस मामले में जगनेर थाना में एनडीपीएस धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

कोर्ट ने जारी किया आदेश
इस मामले में उतर प्रदेश की पुलिस को इन गांजा तस्करो की तलाश है.  गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा कई जगह छापेमारी भी की गई है, लेकिन गिरफ्तारी नही हो सकी है. पिछले ग्यारह माह से फरार रहने के बाद पुलिस ने कोर्ट से जारी आदेश के कारण इश्तेहार चिपका कर एक माह के अंदर हाजिर होने का आदेश दिया है.  हाजिर नहीं होने के उपरांत पुलिस ने कुर्की जब्ती की कारवाई होने की बात कही. बताया जा रहा है कि गांजा कारोबारी उड़ीसा के तरफ की ओर से गांजा लेकर जा रहे थे. जिसे जगनेर थाना क्षेत्र सरेन्धी चौक पर गांजे से भरी ट्रक को जब्त कर लिया गया था. ट्रक से लगभग बारह सौ किलोग्राम गांजा बरामद किया गया था. जिसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रहा है. 

ये भी पढ़िये: Crime: अपराधियों पर मोतिहारी पुलिस ने कसी नकेल, सोनू हत्याकांड के चार अपराधी गिरफ्तार

Trending news