Agnipath Protest: नवादा में इंटरनेट सेवा बंद का दिखा सकारात्मक असर, असामाजिक तत्व नहीं फैला सके अफवाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1225893

Agnipath Protest: नवादा में इंटरनेट सेवा बंद का दिखा सकारात्मक असर, असामाजिक तत्व नहीं फैला सके अफवाह

Agnipath Protest Bihar Bandh: अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए बिहार सरकार ने कई जिलों में इंटरनेट सेवा को दो दिन के लिए बंद कर दिया. नवादा में इंटरनेट सेवा पूरी तरह से ठप है. 

Agnipath Protest: नवादा में इंटरनेट सेवा बंद का दिखा सकारात्मक असर, असामाजिक तत्व नहीं फैला सके अफवाह

पटनाः Agnipath Protest:अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए बिहार सरकार ने कई जिलों में इंटरनेट सेवा को दो दिन के लिए बंद कर दिया. नवादा में इंटरनेट सेवा पूरी तरह से ठप है. जिसका जिले भर में इंटरनेट सेवा बंद के चलते सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है. हालांकि कुछ लोगों को इंटरनेट बंद रहने के कारण परेशानी जरूर हो रही है, लेकिन इंटरनेट बंद रहने के कारण नवादा पूरी तरह से शांत है. कहीं से भी कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई है.

हर स्थिति से निपटने के लिए मुस्तैद दिखा जिला प्रशासन
नवादा में जिला प्रशासन हर स्थिति से निपटने के लिए मुस्तैद है, लोगों का मानना है कि अगर इंटरनेट सेवा चालू रहती तो जिले में कई तरह के अफवाह फैलती और नवादा भी अन्य जिलों की तरह आग में जलता रहता. नवादा की नागरिकों ने जिला प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रशासन की मुस्तैदी के कारण आज हमारा जिला पूरी तरह से शांत है. वहीं जिला पदाधिकारी उदिता सिंह, एसपी गौरव मंगला, सदर एसडीओ उमेश कुमार भारती एवं सदर डीएसपी सहित तमाम पदाधिकारी सड़क पर उतर कर पूरे शहर का भ्रमण कर रहे हैं.

क्या कहते हैं क्षेत्रीय लोग
स्थानीय निवासी महावीर प्रसाद ने कहा कि इंटरनेट सेवा बंद रहने के कारण नवादा पूरी तरह से शांत है. जिला प्रशासन धन्यवाद के पात्र हैं जिन्होंने पूरी तत्परता दिखाते हुए जिला को शांत रखा है. भोला प्रसाद ने कहा कि इंटरनेट सेवा बंद रहने के कारण माहौल पूरी तरह से शांत है और सोशल मीडिया पर किसी तरह का अफवाह नहीं फैलाया जा रहा है. यह प्रशासन का सराहनीय कदम है कि इंटरनेट सेवा को बंद कर लोगों को अफवाह फैलाने से रोका है. छात्र पुनीत कुमार ने कहा कि नेट बंद करना जिला प्रशासन की अच्छी पहल है. माहौल को शांत रखने के लिए इंटरनेट बंद करना बहुत जरूरी था. आगे भी इंटरनेट सेवा को बंद रखा जाए, ताकि हमारा जिला शांत रहे.

प्रशासन की मुस्तैदी के कराण नहीं फैली अफवाह
स्थानीय निवासी विजय शंकर पाठक कहा कि जिला प्रशासन की मुस्तैदी के कारण नवादा में कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई. नेट बंद रहने के कारण लोग अच्छा महसूस कर रहे हैं और सुकून से हैं. कुछ दिन और इंटरनेट सेवा को बंद रखा जाए.

ये भी पढ़िए- Bihar Crime: लखीसराय में न्याय के लिए दर-दर भटक रही पीड़ित अफसाना, नहीं मिल रहा इंसाफ

Trending news