Crime: अपराधियों पर मोतिहारी पुलिस ने कसी नकेल, सोनू हत्याकांड के चार अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206688

Crime: अपराधियों पर मोतिहारी पुलिस ने कसी नकेल, सोनू हत्याकांड के चार अपराधी गिरफ्तार

अपराधियों के खिलाफ मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. दो दिन पहले हुए हत्याकांड मामलें में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

(फाइल फोटो)

Motihari: अपराधियों के खिलाफ मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. दो दिन पहले हुए हत्याकांड मामलें में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सोनू सिंह को 9 गोली मारकर हत्या कर दी थी.

9 गोली मार कर की हत्या 
बीते दिनों मौतिहारी में दिनदहाड़े हुए एक हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. शिकारगंज के रूपहरा गांव में दो दिन पहले सोनू सिंह को 9 गोलियां मार कर उनकी हत्या कर दी थी. सोनू सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने घटनास्थल से सात खोखा बरामद किए थे. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले हुए ठेकेदार जयप्रकाश गुप्ता की हत्या का दोषी सोनू कुमार था. इस हत्या के बाद पुलिस चार हत्यारों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

चार आरोपी गिरफ्तार
हालांकि इस प्रकार से दिनदहाड़े हत्याओं के मामले अक्सर सुनने में आ रहे हैं. वहीं दो महीने पहले दिनदहाड़े चिरैया थाना क्षेत्र के लालबकेया पुल के पास एक मिकाई की दुकान के बाहर शिक्षक रामविनय सहनी की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या में शामिल चार आरोपियों को भी मोतिहारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद से आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द इस मामले का खुलासे कर देगी. वहीं, मृतक के परिवार आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़िये: पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के जी को दी गई अंतिम विदाई,राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

ये भी पढ़िये: दो राज्यों में बंटा हुआ है ये रेलवे स्टेशन, एक प्लेटफॉर्म बिहार में तो दूसरा है झारखंड में

Trending news