Madhubani: उधारी के पैसे मांगने गई महिला की हत्या, शव को सीवर टैंक में दफनाया
Advertisement

Madhubani: उधारी के पैसे मांगने गई महिला की हत्या, शव को सीवर टैंक में दफनाया

मधुबनी से सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां अपने ही पैसे मांगने पर महिला ही हत्या कर शव को सीवर टैंक में दफन कर दिया. ये वारदात भेजा थाना के दलदल गांव की है.

 (फाइल फोटो)

Madhubani:मधुबनी से सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां अपने ही पैसे मांगने पर महिला ही हत्या कर शव को सीवर टैंक में दफन कर दिया. ये वारदात भेजा थाना के दलदल गांव की है. जहां एक महिला को कर्ज पर पैसा देना इस कदर भारी पर गया कि पैसे वापस मिलने के बजाय उसकी हत्या कर दी गई.

जानें क्या है मामला

दलदल गांव के संजू देवी ने अपने ही पड़ोस के अजित मुखिया को कर्ज के रूप में ढाई लाख रुपया दिया था. कई दिन से वो अजित मुखिया से पैसा वापस मांग रही थीं. लेकिन अजित मुखिया टालता रहा. शानिवार के दिन मृतक महिला अजित मुखिया के घर पैसा मांगने गयी लेकिन महिला वापस अपने घर नही लौटी. 

देर रात होने के बाद से महिला के परिजन ने भेजा थाना जाकर लापता होने का मामला दर्ज करवाया. लेकिन ये बात कौन जानता था. जो महिला को उसके पड़ोसी ने ही मार कर सीवर टैंक में दफन कर दिया. सबसे चौकाने वाली बात ये ही अजित मुखिया ने महिला को मारकर उसके शव को पहले घर मे दफनाया लेकिन बदबू आने पर फिर सीवर टैंक में रख दिया जिससे किसी को भनक तक नही लगे. वह बेख़ौफ़ होकर घर मे ही रह रहा था. हालांकि तीन दिन बाद सीवर टैंक में रखे शव से बदबू आने लगा. तभी मृतक महिला के परिजन को अंदेशा हुआ. वो अजय मुखिया के घर जाकर तहकीकात करना शुरू कर दिए.

इसी दौरान सीवर टैंक से बदबू आने का पता चला जब टैंक के ढक्कन को हटाया गया तब महिला की शव दिखा. इसी दौरान अजय मुखिया घर से फरार हो गया. हालांकि घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. एसपी सुशील कुमार ने आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया है. पुलिस की छापेमारी जारी है.

 

Trending news