राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे 'लालू यादव', 15 जून को करेंगे नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1218906

राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे 'लालू यादव', 15 जून को करेंगे नामांकन

राष्ट्रपति चुनाव की घण्टी बज चुकी है. ऐसे में प्रत्याशियो के अजब गजब कारनामे दिखने को मिल रहे है. बिहार छपरा के लालू प्रसाद एक बार फिर रायसीना के रेस में है और 15 जून को नामांकन करेंगे. 

राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे 'लालू यादव', 15 जून को करेंगे नामांकन

पटनाः राष्ट्रपति चुनाव की घण्टी बज चुकी है. ऐसे में प्रत्याशियो के अजब गजब कारनामे दिखने को मिल रहे है. बिहार छपरा के लालू प्रसाद एक बार फिर रायसीना के रेस में है और 15 जून को नामांकन करेंगे. ये लालू यादव राजद सुप्रीमो नहीं, बल्कि मढ़ौरा के राहीपुर के है. जो अब तक सांसद बिधायक वार्ड से लेकर राष्ट्रपति तक का चुनाव या तो लड़ चुके है या अपने चुनाव लड़ने के प्रयास के कारण सुर्खियों में रह चुके है.

आम से खास चुनाम लड़ने का दावा

वहीं अपने अधिकारों के लिए लड़ना बुरी बात नहीं है और लड़कर उस मुकाम को पा लेना बड़ी बात होती है. अपने इसी जुझारूपन से सुर्खियों मे बने रहते है सारण जिला मुख्यालय से 27 किमी दूर मढ़ौरा नगर पंचायत निवासी जो न सिर्फ अपने सामाजिक गतिविधि, बल्कि आम से खास तक का चुनाव लड़ने का दावा करते है.

पहले भी कर चुके है राष्ट्रपति चुनाव में नामांकन

बताते चले कि लालू प्रसाद यादव ऐसे शक्स है जो वार्ड पार्षद से राष्ट्रपति तक का चुनाव लड़ चुके है. हालांकि सफलता नहीं मिली है, फिर भी इनका मानना है कि लोग जिस दिन हमे समझेंगे उस दिन मौका जरूर देंगे. इनका कहना है कि 2001 से ये जनता की सेवा के लिए वार्ड के चुनाव से विधान सभा, लोकसभा और 2017 में राष्ट्रपति तक के चुनाव में नामांकन दाखिल कर चुके है और एक बार फिर मैदान में अपनी उपस्थिती दर्ज कराने का दावा करते है.

15 जून को करेंगे नामांकन

हालांकि अभीतक इनको चुनावो में विजयश्री नही प्राप्त हुई है. इनका इरादा चुनाव जीतने तक लगातार चुनावो में नामांकन करने का इरादा है. चुनाव जीतकर ये सभी राजनीतिक व्यक्तियों की तरह समाज सेवा करना चाहते है. लालू 15 जून को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन करेंगे.

यह भी पढ़े- बिहार में जीरो बजट से होगी खेती, नीतीश सरकार चलाएगी अभियान

Trending news