Gopal Murder Case: लखीसराय पुलिस ने गोपाल मर्डर केस का किया खुलासा, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1230494

Gopal Murder Case: लखीसराय पुलिस ने गोपाल मर्डर केस का किया खुलासा, दो गिरफ्तार

Gopal Murder Case: एसपी ने बताया कि मृतक चिंटू उर्फ गोपाल का पड़ोसी बड़हिया वार्ड नं 06 रामचरण टोला के मोनी कुमारी से नाजायज संबंध था. मृतक चिंटू सिंह घटनास्थल स्थित अपने बथान पर ही रहा करता था जहां मोनी कुमारी उससे प्रायः मिलने जाती थी. जिसका मोनी के पिता गुड्डू सिंह एवं उसके भाई लगातार विरोध करते आ रहे थे.

Gopal Murder Case: लखीसराय पुलिस ने गोपाल मर्डर केस का किया खुलासा, दो गिरफ्तार

लखीसराय: Gopal Murder Case:लखीसराय में पुलिस ने चिंटू उर्फ गोपाल मर्डर केस का खुलासा कर लिया है. एसआईटी ने 21 जून को बड़हिया थाना क्षेत्र के बड़ी पोखर के समीप चिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या मामले का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के खुलासे में साफ हो गया है कि चिंटू की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी. लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. एसआईटी को जांच के क्रम में ही प्रेम प्रसंग में चिंटू की हत्या की बात सामने आई.

ये था मामला
एसपी ने बताया कि मृतक चिंटू उर्फ गोपाल का पड़ोसी बड़हिया वार्ड नं 06 रामचरण टोला के मोनी कुमारी से नाजायज संबंध था. मृतक चिंटू सिंह घटनास्थल स्थित अपने बथान पर ही रहा करता था जहां मोनी कुमारी उससे प्रायः मिलने जाती थी. जिसका मोनी के पिता गुड्डू सिंह एवं उसके भाई लगातार विरोध करते आ रहे थे. इधर से मोनी अपने पिता और भाइयों के पक्ष में आकर शादी दूसरे जगह करने के लिए तैयार हो गई थी और मोनी मृतक चिंटू से रिश्ता खत्म करना चाहती थी. 

पुलिस कर रही आरोपियों की खोज
जिसके बाद मोनी के पिता और भाई मिलकर चिंटू ‌को रास्ते से हटाने के लिए उसके हत्या का षड्यंत्र रच दिया और डुमरा निवासी अपराधी रौशन सिंह और उसके साथियों की मदद से चिंटू की गोली मारकर हत्या करवा दी. घटना के समय मोनी भी मृतक चिंटू सिंह के साथ बथान पर ही थी. हत्या के बाद मोनी मृतक चिंटू का मोबाइल लेकर फरार हो गई. फिलाहाल पुलिस ने मोनी और उसके भाई विकास कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

यह भी पढ़िएः Bihar Police: सहरसा पुलिस ने तीन लूटेरों को किया गिरफ्तार, तीन पिस्टल बरामद

Trending news