सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान नशेड़ी का हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1235398

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज के दौरान नशेड़ी का हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

नालंदा के बिहार शरीफ सदर अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए लाए गए एक नशेड़ी ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

(फाइल फोटो)

नालंदा : नालंदा के बिहार शरीफ सदर अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए लाए गए एक नशेड़ी ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया. पुलिस वाले उसे इलाज कराने के लिए हाथ जोड़ते नजर आए मगर वह किसी की सुनने को तैयार नहीं था. 

दीपनगर थाना के पदाधिकारी ने बताया कि देवधा गांव में मामूली विवाद को लेकर नशे की हालत में रामप्रीत मांझी और श्रद्धा मांझी दोनों भाई आपस में जमकर मारपीट किया. मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों भाई को पकड़कर इलाज के लिए अस्पताल लाई. जहां श्रद्धा मांझी इलाज कराने को तैयार हो गया लेकिन रामप्रीत मांझी इलाज को तैयार नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें- नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, मामले में पुलिस ने किया चौंकानेवाला खुलासा

अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के जवानों के साथ भी गाली गलौज करते हुए धक्का-मुक्की करने लगा. एक घंटे से अधिक समय बीत गया है फिर भी वह इलाज को तैयार नहीं हुआ. जबकि इसका सिर फटा हुआ है. नशे में होने के कारण स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस के जवानों ने भी ज्यादा जहमत उठाना नहीं चाहा और बिना इलाज कराए उसे थाना लेकर चली गई.

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने दरोगा के घर पर बरसाए ईंट-पत्थर 

सहरसा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब वो पुलिस वालों के घर पर भी हमला करने से बाज नही आते हैं. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-31, अली रोड का है जहां रंगदारी नही देने पर करीब एक दर्जन की संख्या में आए बदमाशों ने सिवान जिले में पदस्थापित दरोगा अमरेंद्र कुमार के घर पर जमकर ईंट पत्थर बरसाए.  इस दौरान बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. हालांकि बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसमें दिख रहा है कि करीब एक दर्जन की संख्या में बदमाश पहले घर के दरवाजे पर आते हैं. इनमें से कुछ लोगों का चेहरा कपड़े से ढका हुआ है. सभी बदमाश पहले घर के मेन गेट को तोड़ने की कोशिश करते हैं और फिर गेट नहीं खुलने पर बदमाशों द्वारा घर पर ईंट पत्थर बरसाया जाता है. पूरे मामले को लेकर दरोगा के पुत्र ने उसी मोहल्ले के मो. लाल मियां नाम के व्यक्ति पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी जाती है. नहीं देने पर घर खाली करने को कहा जाता है. घटना के वक्त फिलहाल दरोगा के पुत्र घर मे मौजूद थे. जबकि दरोगा अमरेंद्र कुमार सिवान में ड्यूटी पर तैनात हैं. इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

Trending news