'बम पिल स्प्राइट' गाने पर झूम रहे बाबा की नगरी जानेवाले लोग, वीडियो वायरल
Advertisement

'बम पिल स्प्राइट' गाने पर झूम रहे बाबा की नगरी जानेवाले लोग, वीडियो वायरल

सावन का महीना आने वाला है. देवघर में श्रावणी मेले की तैयारी जोरों पर है. दो साल से कोरोना की वजह से इस मेले को रोका गया था. अब इस बार इस मेले के आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है. इस मेले में सुलतानगंज से जल भरकर कांवड़िये बाबा बैद्यनाथ के दरबार में जलार्पण करने पैदल आते हैं.

(दीपक दिलदार)

पटना : सावन का महीना आने वाला है. देवघर में श्रावणी मेले की तैयारी जोरों पर है. दो साल से कोरोना की वजह से इस मेले को रोका गया था. अब इस बार इस मेले के आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है. इस मेले में सुलतानगंज से जल भरकर कांवड़िये बाबा बैद्यनाथ के दरबार में जलार्पण करने पैदल आते हैं. इस मार्ग पर आपको भगवा कपड़ों पर लाखों की संख्या में कांवड़िये चलते दिख जाएंगे. ऐसे में कांवड़ियों को लेकर एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाना रिलीज किया जा रहा है. 

इसी क्रम में दीपक दिलदार और नेहा राज का एक बोलबम का गाना 'बम पिल स्प्राइट' रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने को जमकर लोग सुन रहे हैं. कांवड लेकर आ रहे कांवड़ियों को ये गाने उत्साह भरने का काम करते हैं. ऐसे में इस वीडियो में कांवड़ियों को देखकर आप भी बाबा धाम जाने का मन बना लेंगे. इस गाने के बोल बड़े प्यारे हैं. गाने को दीपक दिलदार की आवाज में खूब पसंद किया जा रहा है. 

दीपक दिलदार और नेहा राज का बोलबम का गाना 'बम पिल स्प्राइट' में दीपक दिलदार के साथ नेहा राज की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल बबुआ भुवन ने लिखा है और इसका संगीत दीपक दिलकश ने दिया है. वहीं वीडियो को छोटू बिहारी ने डायरेक्ट किया है. गाने के वीडियो को हनी ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसे एडिट चेरी बाबू ने किया है. 

ये भी पढ़ें- लूलिया गर्ल निधि झा की हॉटनेस ने लगाई आग, बुझाने के लिए पवन सिंह लाए 'बरफ के पानी'

दीपक दिलदार और नेहा राज के इस बोलबम गाने 'बम पिल स्प्राइट' के वीडियो को दीपक दिलदार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो अभी तक 114,450 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को वहां 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news