भागलपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1209290

भागलपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पर गुप्त सूचना के आधार पर चैकिंग के दौरान पंजाब नंबर के ट्रक से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब बीस लाख रुपय से ऊपर के कीमत की है.

(फाइल फोटो)

भागलपुरः बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इस कानून को लेकर सरकार सख्त है और इस कानून को और सख्ती से लागू कराने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसके लिए प्रदेश की शासन और प्रशासन ने कमर कस रखी है. लगातार शराब माफियाओं पर नकेल कसा जा रहा है.

फिर भी बिहार में अवैध शराब का कारोबार चरम पर है. बिहार की सीमा से सटे प्रदेशों से बड़ी मात्रा में शराब की खेप बिहार पहुंचाने का प्रयास किया जाता रहा है. इस प्रयास में कई बार शराब माफियाओं को सफलता मिलती है तो कई बार माफियाओं के द्वारा प्राशासन को चकमा देकर शराब को प्रदेश में पहुंचा भी दिया जाता है. शराब माफिया के इस केल की खबरें लगातार सुर्खियों में रहती है.

ये भी पढ़ें- CSK के तेज़ गेंदबाज़ का बड़ा खुलासा, बताया-कैसे डेब्यू मैच में धोनी ने की थी उनकी मदद

लगातार शराब की खेप पकड़े जाने की खबर बिहार से सामने आती है तो वहीं छुपकर देसी शराब का कारोबार भी होता रहता है. जहरीली शराब से मौत के कई मामले भी लगातार सुनने को मिलते हैं. ऐसे में अगर आपको बिहार में शराबबंदी की हकीकत जानना हो तो आप आ जाइए भागलपुर. जहां आपको आसानी से आपके सवाल का जवाब मिल जाएगा. अलग-अलग ब्रांड के शराब की बोतलें, हां हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं झारखंड से ट्रक में शराब लोड होती है और उसके बाद वह भागलपुर मैन सिटी में प्रवेश कर जाती है और बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मी को यह भनक तक नहीं लगती है इस ट्रक में शराब है.

हालांकि इस सब के बीच इस बार भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पर गुप्त सूचना के आधार पर चैकिंग के दौरान पंजाब नंबर के ट्रक से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि शराब बीस लाख रुपय से ऊपर के कीमत की है. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की भारी मात्रा में झारखंड की ओर से शराब लाया जा रहा है. जिसके बाद चेकिंग के दौरान भागलपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

पुलिस ने तीन सौ कार्टून में भरे शराब को बरामद किया है. शराब के ऊपर व्हाइट चूना लोड़ था, जिसके बाद चेकिंग के दौरान शक के आधार पर उसे रोका गया. उसके बाद चेकिंग के दौरान इससे भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस की ओर से शराब की बोतलों की काउंटिंग की जा रही है. पूरा मामला टीओपी बाईपास थाना क्षेत्र का है. 

Trending news