अरविंद अकेला कल्लू और आकांक्षा दुबे का गाना'नाच रे पतरकी 2.0' मचा रहा हंगामा
Advertisement

अरविंद अकेला कल्लू और आकांक्षा दुबे का गाना'नाच रे पतरकी 2.0' मचा रहा हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी का लोहा मनवाया है. उनकी गायकी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है और अभिनय के जरिए भी वह पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी का लोहा मनवाया है. उनकी गायकी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है और अभिनय के जरिए भी वह पर्दे पर धमाल मचा रहे हैं. कल्लू के साथ ही भोजपुरी की सबसे मदमस्त आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के दीवानों की भी कमी नहीं है. ऐसे में दोनों का एक साथ किसी गाने में गाना उसके सफल होने की गारंटी है. 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी नागिन जैसन' इससे पहले ही काफी सफल रहा है. इस गाने की सफलता के बाद 'नाच रे पतरकी 2.0' लेकर दोनों आए और इस गाने के वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने में शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू की आवाज और आकांक्षा दुबे की अदा दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 'नाच रे पतरकी 2.0' के वीडियो में सुपर हॉट और सिजलिंग अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की अदा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' में कल्लू और आकांक्षा के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस कातिलाना है. इस गाने के वीडियो को एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्माया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को सारेगम हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के अभी तक 112,099,033 से ज्यादा व्यूज और 8 लाख 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी का ये सुपरहॉट और रोमांटिक गाना देखकर मचा हंगामा, पार हो गई बोल्ड सीन्स की मर्यादा

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक सुपरहिट गाना 'नाच रे पतरकी 2.0' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसको एडिट रोहन राऊत ने किया है. वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है और इसका प्रोडक्शन निशांत सिंह ने किया है. 

Trending news