अंकुश राजा का नया गाना रिलीज, भोले बाबा से मांगी Army की नौकरी
Advertisement

अंकुश राजा का नया गाना रिलीज, भोले बाबा से मांगी Army की नौकरी

Ankush Raja New Song: Army बना दी भोला सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने को भोले के भक्त के खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के चंद अंदर ही इस गाने को एक लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

अंकुश राजा का नया गाना रिलीज, भोले बाबा से मांगी Army की नौकरी

पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अंकुश राजा के गाए गाने दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. अंकुश राजा का हर गाना यूट्यूब पर खूब वायरल होता है. अंकुश राजा अपने गानों को धड़ाधड़ इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते रहते हैं. इसी कड़ी में सावन के महीने में उन्होंने अपना नया गाना 'Army बना दी भोला' रिलीज किया है. ये गाना वीडियो कम ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है.

'Army बना दी भोला' हुआ वायरल  
7 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया गाना 'Army बना दी भोला' सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने को भोले के भक्त के खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के चंद अंदर ही इस गाने को एक लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं.  इस गाने को मोशन पोस्टर में रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में अंकुश राजा और महादेव के साथ मां पार्वती बैठी भी हुई हैं. 

नेहा राज के साथ मिलकर गया
अंकुश राजा ने इस गाने को नेहा राज के साथ मिलकर गया है. इस गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और आर्या शार्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को अब तक सात हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज ने भोलेनाथ से मांगा 'देहाती दुल्हा', वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इसके पहले अंकुश राजा ‘नौकरिया तs लाग गईल आर्मी के’ (Naukariya ta Laag Gail Army ke) में देखा गया था. इस गाने में वो एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) के साथ नजर आए थे. दोनों के बीच इस गाने में जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी.

Trending news