सुहागरात की सेज पर बैठी आम्रपाली दुबे ने कहा- तेरे लिए, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1253301

सुहागरात की सेज पर बैठी आम्रपाली दुबे ने कहा- तेरे लिए, वायरल हो रहा वीडियो

Amrapali Dubey New Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक ऐसा नाम है जिसका फिल्म में होने से ही फिल्म सुपरहिट होने की गारंटी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ल

सुहागरात की सेज पर बैठी आम्रपाली दुबे ने कहा- तेरे लिए, वायरल हो रहा वीडियो

पटना:Amrapali Dubey New Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) एक ऐसा नाम है जिसका फिल्म में होने से ही फिल्म सुपरहिट होने की गारंटी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. अपनी मेहनत और शानदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. 

आम्रपाली दुबे के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी भाषा के लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस मौजूद हैं. वहीं आम्रपाली खुद भी अपने फैन्स के बीच क्रेज बरकरार रखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो हमेशा अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच इंस्टा पर आम्रपाली का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आम्रपाली बॉलीवुड सॉन्ग 'तेरे लिए' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

सुहागरात की सेज पर एक्ट्रेस 
इस वीडियो में आम्रपाली दुबे दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे ने ब्लू कलर का ब्राइडल लहंगा पहना है और साथ में उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी पहना है. वीडियो में आम्रपाली सुहागरात की सेज पर बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो किसी फिल्म के सेट का है.

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 4 दिनों से ट्रेंडिंग लिस्ट में 'पगली के मति'

2.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स 
फैंस को आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फैंस आम्रपाली के इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के 2.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

Trending news