Agnipath Protest: उपद्रव करनेवाले पहले देख लें भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने क्या अपील की?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1224600

Agnipath Protest: उपद्रव करनेवाले पहले देख लें भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने क्या अपील की?

Agnipath Protest: खेसारी लाल यादव ने शुक्रवार को भोजपुरी अंदाज लोगों को समझाते हुए इस तरह के प्रदर्शन से बचने की सलाह दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- "भाईलोग, ई हो-हल्ला आऊर हंगामा करे से कुछ हासिल ना होई. शांति से आपन बात सरकार के पहुंचाए के जरूरत बा. समाधान निकली."

(फाइल फोटो)

पटना :  Agnipath Protest: सेना में भर्ती को लेकर भारत सरकार के द्वारा जारी अग्निपथ स्कीम को लेकर पूरा देश जल रहा है. देशभर में छा6 उग्र प्रदर्शन कर सरकार के इस फैसले के खिलाफ सड़कों पर उतरे हुए हैं. इसी को लेकर सबसे ज्यादा उपद्रव बिहार में देखने को मिल रहा है. जहां लगातार तीन दिनों से माहौल ऐसा कि कई ट्रेनों को उग्र प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया.

अग्निपथ स्कीम को लेकर जारी नोटिफिकेशन के बाद से पूरे देश में इस आग की चिंगारी फैल गई है. क्या बिहार, क्या यूपी, क्या एमपी और क्या राजस्थान और क्या तेलंगाना हर तरफ उग्र प्रदर्शनकारियों के द्वारा सरकारी और आम लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. वहीं आज बिहार बंद का ऐलान किया गया है. इसको लेकर बिहार के लाल और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लोगों से जमकर इस बात की अपील की है.

खेसारी लाल यादव ने शुक्रवार को भोजपुरी अंदाज लोगों को समझाते हुए इस तरह के प्रदर्शन से बचने की सलाह दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- "भाईलोग, ई हो-हल्ला आऊर हंगामा करे से कुछ हासिल ना होई. शांति से आपन बात सरकार के पहुंचाए के जरूरत बा. समाधान निकली. ऐसे रेल जला के और लोग के परेशान करे के जरूरत नईखे. बाकी जय हिंद. जय भारत. अपन भाई खेसारी के ई बात मान ला."

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा और आयशा कश्यप के नवका भोजपुरी गाना 'सूट पर ईयार के' ने मचाया हंगामा

आपको बता दें कि बिहार में इस उपद्रव ने सबसे ज्यादा तबाही मचाई है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने इस बवाल के मचने के बाद ठीक तीसरे दिन लोगों से यह अपील की है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के दीवाने बिहार में बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में उनकी बात को ज्यादातर लोग समझेंगे इसकी उम्मीद लगाई जा रही है. बिहार में इस हंगामे ने राजनीतिक रंग ले लिया है. छात्र संगठनों के द्वारा हंगामे के चौथे दिन बुलाए गए बिहार बंद के समर्थन में आरजेडी, कांग्रेस, जाप, वीआईपीउतर आई है. बता दें कि बिहार में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बिहार के 15 जिलों में 19 जून तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है ताकि उपद्रव पर लगाम लगाया जा सके. 

Trending news