गुंजन सिंह संग एक्ट्रेस मेघा शाह ने 'गोवा बीच' पर उड़ाया गर्दा, देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1162682

गुंजन सिंह संग एक्ट्रेस मेघा शाह ने 'गोवा बीच' पर उड़ाया गर्दा, देखें वायरल वीडियो

गुंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'गोवा बीच' आज बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है. इस गाने में आवाज शिल्पी राज की है. इस गाने के वीडियो में गुंजन सिंह एक्ट्रेस मेघा शाह के साथ हॉलीडे एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

गुंजन सिंह और एक्ट्रेस मेघा शाह का नया भोजपुरी गाना गोवा बीच' ने मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी दर्शकों को शिल्पी राज के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. शिल्पी राज को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. शिल्पी राज का गाना यूट्यूब पर जारी होने के साथ ही वायरल हो जाता है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा में गुंजन सिंह को चाहनेवाले भी बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में एक गाने में शिल्पी राज और गुंजन सिंह की आवाज का होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

इस गाने के वीडियो में गुंजन सिंह एक्ट्रेस मेघा शाह के साथ हॉलीडे एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में गुंजन सिंह मस्ती मूड में दिख रहे हैं और मेघा शाह अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं. समंदर के खूबसूरत लोकेशन पर मेघा शाह की अदाएं देखते ही बन रही है. 

गुंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'गोवा बीच' आज बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के साथ वायरल हो गया है. इस गाने में आवाज शिल्पी राज की है. जबकि इसके म्यूजिकल वीडियो में उनकी आवाज के साथ गुंजन सिंह की भी आवाज है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर इस गाने को गाया है. इस वीडियो में कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. इस वीडियो में हिरोईन मेघा शाह की मादकता भरी अदाएं दर्शकों को खूब भा रही है.  

इस वीडियो को रिलीज के साथ अब तक 54,520  लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसको 6.5 K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने में शिल्पी राज और गुंजन सिंह की आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. 

ये भी पढ़ें- सहर आफ्शा और पवन सिंह के लिए बेटी का प्यार 'ओ मेरे पापा', गाना मचा रहा धमाल

आपको बता दें कि 'गोवा बीच'  गाने को लिखा है गौतम राय और संगीत दिया है आर्या शर्मा ने. इस गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है गुंजन सिंह कश्यप ने. इसका वीडियो अभी भी यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में शामिल है और लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं. 

Trending news