निरहुआ से बोलीं आम्रपाली 'दिलवा में होला गुदगुदिया', फैंस की भी छूटी हंसी
Advertisement

निरहुआ से बोलीं आम्रपाली 'दिलवा में होला गुदगुदिया', फैंस की भी छूटी हंसी

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे सुपरहिट और रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है. पर्दे पर उनका रोमांस दर्शकों को बेहद पसंद है.

(निरहुआ और आम्रपाली)

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे सुपरहिट और रोमांटिक जोड़ी मानी जाती है. पर्दे पर उनका रोमांस दर्शकों को बेहद पसंद है. दिनेश लाल और आम्रपाली भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' का एक गाना‘दिलवा में होला गुदगुदिया’ इन दिनों एक बार फिर यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. यह गाना अब सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा रहा है. 

‘दिलवा में होला गुदगुदिया’ गाने का वीडियो लोगों को दीवाना बना रहा है. इन दिनों इस गाने को खूब देखा जा रहा है. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी के दोनों कलाकार मल्टीटेलेंटड हैं और इन्होंने अपने जलवों से भोजपुरी दर्शकों को घायल कर रखा है. इन दोनों को एक साथ देखने की दीवानगी दर्शकों को ऐसी है कि इनका कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर रॉकेट की स्पीड से वायरल होता है. इस गाने के वीडियो को अभी तक दर्शक सर्च कर रहे हैं. गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे की सिंजलिंग अदाएं देख आपको भी पसीना आ जाएगा. 

इस गाने के वीडियो में लाल और पीले रंग के कपड़े में आम्रपाली दुबे जितनी हॉट और सेक्सी लग रही हैं निरहुआ इस कलर के ड्रेस में उतने ही दबंग नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस हमेशा की तरह सुपरहिट वाला है. लेकिन इसके साथ एक बात और है कि इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली का नमकीन जलवा दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है यही वजह है कि इस वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है.

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला की सुपरहॉट तस्वीरों और वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर आएगा पसीना 

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की सुपर हिट फिल्म 'सिपाही' के इस गाना 'दिलवा में होला गुदगुदिया' को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस गाना 'दिलवा में होला गुदगुदिया' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो ने जमकर तहलका मचाया है और इस गाने के वीडियो को यहां 10,587,450 से ज्यादा व्यूज और 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news