जब पवन सिंह के सामने राकेश मिश्रा ने गाया बोल बम का गाना, हुआ हंगामा
Advertisement

जब पवन सिंह के सामने राकेश मिश्रा ने गाया बोल बम का गाना, हुआ हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार मंच पर बैठे हों और कोई अन्य भोजपुरी का कलाकार कार्यक्रम के मंच से हंगामा मचा रहा हो तो भी लोगों की नजर पवन सिंह पर हीं टिकी रहती है, लेकिन आपको बता दें कि मंच से पवन सिंह के सामने हंगामा मचा रहे कलाकार की भोजपुरी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं हैं. जी हैं.

जब पवन सिंह के सामने राकेश मिश्रा ने गाया बोल बम का गाना, हुआ हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार मंच पर बैठे हों और कोई अन्य भोजपुरी का कलाकार कार्यक्रम के मंच से हंगामा मचा रहा हो तो भी लोगों की नजर पवन सिंह पर हीं टिकी रहती है, लेकिन आपको बता दें कि मंच से पवन सिंह के सामने हंगामा मचा रहे कलाकार की भोजपुरी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं हैं. जी हैं. मंच पर उस समय भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा थे और उनके गाने पर मंच से नीचे दर्शक झूम रहे थे. 

दरअसल एक भोजपुरी कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह मंच पर बैठे हुए थे और मंच पर इस दौरान राकेश मिश्रा अपना परफॉर्मेंस दे रहे थे. राकेश मिश्रा ने जैसे ही भोजपुरी बोल बम गाने की शुरुआत की लोगों का ध्यान उनपर जा टिका और फिर क्या था वहां मौजूद लोग राकेश मिश्रा के गाने पर झूमने लगे. राकेश मिश्रा इस बोलबम गाने के जरिए बता रहे थे कैसे एक पत्नी अपने पति से कह रही है कि इस सावन में परदेस में रहनेवाले उनके पति घर आएंगे कि नहीं और वह देवघर बाबा का जलाभिषेक करने के लिए कांवड़ लेकर जाएंगे की नहीं जाएंगे. 

बता दें कि राकेश मिश्रा जिस गाने पर परफॉर्म कर रहे थे वह गाना 'राजा जी बैंड बाजी की ना बाजी' के धून पर था. इस गाने ने भी एक समय पर जमकर बवाल मचाया था. इस गाने को देवघर में बाबा की नगरिया में हो रहे एक कार्यक्रम में मंच से राकेश मिश्रा गा रहे थे और उनके इस भोजपुरी बोल बम गाने ने जमकर वबाल मचा दिया था.  

इसी कार्यक्रम में जब मंच पर पवन सिंह थे तो उनकी आवाज पर भी दर्शक झूमते नजर आए थे. दोनों कलाकारों ने मिलकर भोजपुरी के मंच से ऐसा हंगामा मचाया कि बाबा के भक्तों का मन भक्ति में डूब गया. 

ये भी पढ़ें- प्रदीप पांडे ने 'चुम्मा ले लेके' किया काजल राघवानी को घायल, हुआ हंगामा 

पवन सिंह के गाने पर भी दर्शकों का उत्साहे देखते ही बन रहा था. इस गाने के वीडियो में बाबा के भक्त गेरुआ वस्त्र में आपको पवन सिंह और राकेश मिश्रा के गाने पर झूमते और भक्ति में मगन दिख जाएंगे. 

Trending news