जब पवन सिंह के गाने पर ठुमके लगाने लगीं अक्षरा सिंह, लोगों ने पूछा- 'भैया याद आ रहे हैं क्या?'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406809

जब पवन सिंह के गाने पर ठुमके लगाने लगीं अक्षरा सिंह, लोगों ने पूछा- 'भैया याद आ रहे हैं क्या?'

सुर्खियों के साथ ही अक्सर विवादों में घिरी रहनेवाली भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद से अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं हैं. उनकी भोजपुरी सिनेमा पर धमाकेदार दूसरी पारी की शुरुआत हो चुकी है.

जब पवन सिंह के गाने पर ठुमके लगाने लगीं अक्षरा सिंह,  लोगों ने पूछा- 'भैया याद आ रहे हैं क्या?'

पटना : सुर्खियों के साथ ही अक्सर विवादों में घिरी रहनेवाली भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद से अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं हैं. उनकी भोजपुरी सिनेमा पर धमाकेदार दूसरी पारी की शुरुआत हो चुकी है. आज अक्षरा सिंह एक के बाद एक फिल्मों में काम कर रही हैं वहीं उनके गाने भी धड़ा-धड़ रिलीज किए जा रहे हैं और इनको दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है.

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह लागातार अपनी फोटो और वीडियो लगातार पोस्ट करती नजर आती हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी अक्षरा की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही उनका हर पोस्ट वायरल होने लगता है. इस बार भी अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है लेकिन इस बार इस रील के वायरल होने के वजह कुछ और है.

दरअसल अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है वह पवन सिंह और प्रियंका सिंह के गाने पर बनाया गया है. वीडियो में अक्षरा सिंह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. अक्षरा ने रेड कलर का लहंगा पहन रखा है. अक्षरा भोजपुरी गाने 'नजरवा के कजरवा हो' पर अपनी अदाओं का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में अक्षरा ने लिखा है, 'कजरवा'.

अब अक्षरा सिंह के इस वीडियो को देखकर उनके चाहनेवाले उनसे पूछ रहे हैं कि क्या भैया की याद आ रही है. यहां भैया से सीधा तात्पर्य पवन सिंह से है क्योंकि ये गाना पवन सिंह का है जिसपर अक्षरा ने ये रील बनाया है. पवन सिंह और अक्षरा के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं ऐसे पवन सिंह के साथ अक्षरा को कहीं भी जोड़कर दर्शक कुछ भी पूछने लगते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर अक्षरा सिंह को फॉलो करने वालों की संख्या 5 मिलियन है. जो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें- एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'

Trending news