विजय चौहान ने श्वेता महारा से कहा 'गद्दारी कईलू तू', हो गया हंगामा
Advertisement

विजय चौहान ने श्वेता महारा से कहा 'गद्दारी कईलू तू', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सिंगर और अभिनेता विजय चौहान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कम समय में हीं विजय चौहान ने एक से बढ़कर एक गाने इस इंडस्ट्री को दिये और आज उनकी पहचान सुपरस्टार सिंगर के रूप में होने लगी है.

विजय चौहान ने श्वेता महारा से कहा 'गद्दारी कईलू तू', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सिंगर और अभिनेता विजय चौहान किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कम समय में हीं विजय चौहान ने एक से बढ़कर एक गाने इस इंडस्ट्री को दिये और आज उनकी पहचान सुपरस्टार सिंगर के रूप में होने लगी है. आपको बता दें कि विजय चौहान के गाने हाल के दिनों में एक के बाद एक रिलीज और वायरल हुए हैं. उनके साथ ही भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री श्वेता महारा के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में श्वेता महारा के गानों के रिलीजा का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं.

श्वेता महारा और विजय चौहान दुबई में हैं और वहां से एक के बाद एक उनके गाने रिलीज किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि विजय चौहान और श्वेता महारा का एक गाना 'गद्दारी कईलू तू' का वीडियो रिलीज किया गया है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो की पूरी शूटिंग दुबई के लोकेशन की है. ऐसे में यह वीडियो बेहतरीन नजर आ रहा है. यह एक सैड सॉन्ग है और आप इस वीडियो को देखकर अपने दर्द को नहीं छुपा पाएंगे. आपको बता दें कि इस वीडियो में विजय चौहान और श्वेता महारा की अदाएं, उनकी केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

विजय चौहान और श्वेता महारा का गाना 'गद्दारी कईलू तू' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को 133,421 से ज्यादा व्यूज और इसे 12 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- नीलम गिरी ने कहा कि 'दिलवा ले गईले राजा', वीडियो हो रहा वायरल 

विजय चौहान और श्वेता महारा का गाना 'गद्दारी कईलू तू' के बोल भगीरथ पाठक ने लिखा है. इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के रत्नाकर कुमार निर्माता हैं और इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी गोल्ड जयसवाल ने किया है. जबकि इसे पंकज साव ने एडिट किया है. 

Trending news