शिल्पी राज के इस गाने 'बुढ़वा सेंट मारे गमकउवा' से होली का मजा हुआ दोगुना, आप भी सुनें
Advertisement

शिल्पी राज के इस गाने 'बुढ़वा सेंट मारे गमकउवा' से होली का मजा हुआ दोगुना, आप भी सुनें

भोजपुरी के होली गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. 8 मार्च को होली है ऐसे में इससे पहल धड़ाधड़ होली के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इन गानों ने यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है. भोजपुरी के इन होली गानों को देखने वालों की तादाद बड़ी है.

शिल्पी राज के इस गाने 'बुढ़वा सेंट मारे गमकउवा' से होली का मजा हुआ दोगुना, आप भी सुनें

पटना : भोजपुरी के होली गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. 8 मार्च को होली है ऐसे में इससे पहल धड़ाधड़ होली के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इन गानों ने यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है. भोजपुरी के इन होली गानों को देखने वालों की तादाद बड़ी है. भोजपुरी के पास 40 करोड़ से ज्यादा संख्या दर्शकों की है ऐसे में भोजपुरी गाने रिलीज होने के साथ तेजी से वायरल होते हैं और इन गानों को लोगों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल के भोजपुरी होली गीतों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से होता है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से मशहूर और MMS कांड की वजह से चर्चा में आई सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का भोजपुरी होली गाना 'बुढ़वा सेंट मारे गमकउवा' रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. आपको बता दें कि शिल्पी राज ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने गाए हैं और यूट्यूब पर बड़ी संख्या में इनके गानों ने 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार किया है. ऐसे में यह भोजपुरी होली गीत भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. गांव में एक कहावत है कि होली के त्योहार में बुढ़े लोग पर भी जवानी आ जाती है वह भी रंग की मस्ती और उमंग में शामिल हो जाते हैं. ऐसे में इस गाने के जरिए भी शिल्पी राज यही बताने की कोशिश कर रही है कि कैसे होली आते ही बुढ़े से बुढ़ा भी सेंट लगाकर अपने आप को गमकाते रहते हैं. वह होली के इस रंगीन माहौल में कैसे डूब जाते हैं और खूब होली खेलते हैं. 

शिल्पी राज के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाने 'बुढ़वा सेंट मारे गमकउवा' के वीडियो में आपको रितू चौहान और पल्लवी सिंह नजर आएंगी. इन दोनों ने अपनी अदा से इस गाने को और रंगीन बना दिया है. यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और यहां वह गरदा उड़ा रहा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 60 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत अंजनी सिंह ने दिया है. गाने के वीडियो को नयन मौर्या ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- Top 7 Bhojpuri Holi song: पवन सिंह और खेसारी लाल के इन होली गीतों का हंगामा, इन सात गीतों को सूची में डालें

Trending news