रितेश पांडे और पूजा पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'परसादी रुमाल में' मचा रहा हंगामा
Advertisement

रितेश पांडे और पूजा पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'परसादी रुमाल में' मचा रहा हंगामा

  भोजपुरी के सुपरहिट देवी गीतों के बिना नवरात्रि के त्योहार का अधूरा सा नजर आता है. ऐसे में मां शक्ति की उपासना के लिए तैयार पूजा पंडालों में आपको भोजपुरी देवी गीतों की घून पर भक्ति के रंग में रंगे लोग मिल जाएंगे. ऐसे में भोजपुरी देवी गीत रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगते हैं.

रितेश पांडे और पूजा पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'परसादी रुमाल में' मचा रहा हंगामा

पटना :  भोजपुरी के सुपरहिट देवी गीतों के बिना नवरात्रि के त्योहार का अधूरा सा नजर आता है. ऐसे में मां शक्ति की उपासना के लिए तैयार पूजा पंडालों में आपको भोजपुरी देवी गीतों की घून पर भक्ति के रंग में रंगे लोग मिल जाएंगे. ऐसे में भोजपुरी देवी गीत रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगते हैं. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे का नया भोजपुरी देवी गीत ‘परसादी रुमाल में’ रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय बना दिया है. इस वीडियो में रितेश पांडे मां शक्ति की महिमा का गुणगान करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में आपको दशहरे के मेले की झलकियां साफ दिखाई देंगी. 

रितेश पांडे के इस भोजपुरी देवी गीत ‘परसादी रुमाल में’ के वीडियो को रिद्धी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे ट्रेडिशनल लुक में कहर ढा रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक रिलीज के बाद से 359,295 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सम्राट यदुवंशी का देवी गीत 'माई सुन ल पुकार' रिलीज, वीडियो हो रहा वायरल 

रितेश पांडे के इस भोजपुरी देवी गीत ‘परसादी रुमाल में’ के बोल सूरज सिंह ने लिखे हैं इसका संगीत दीपक दिलकश ने दिया है. इस गाने के वीडियो को डिजिटली विक्की यादव ने तैयार किया है और वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. 

Trending news