रितेश पांडे बोले 'हे बालिके तनी सुनो', विदेशी लड़कियों से मिला ऐसा जवाब
Advertisement

रितेश पांडे बोले 'हे बालिके तनी सुनो', विदेशी लड़कियों से मिला ऐसा जवाब

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे इन दिनों विदेश में हैं. यह उनके इस नए रिलीज गाने से आपको साफ पता चल जाएगा. रितेश पांडे का कोई भी गाना हो वह रिलीज के साथ वायरल हो ही जाता है.

रितेश पांडे बोले 'हे बालिके तनी सुनो', विदेशी लड़कियों से मिला ऐसा जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे इन दिनों विदेश में हैं. यह उनके इस नए रिलीज गाने से आपको साफ पता चल जाएगा. रितेश पांडे का कोई भी गाना हो वह रिलीज के साथ वायरल हो ही जाता है. रितेश पांडे के कई गाने 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. ऐसे में रितेश पांडे के नए गानों के रिलीज का इंतजार उनके चाहनेवालों को बेताबी से रहते है. 

रितेश पांडे अब अपने फैंस के लिए नया गाना ‘हे बालिके तनी सुनो’ लेकर आए हैं. इस गाने के वीडियो की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर की गई है. इस वीडियो में वह लड़कियों के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रितेश पांडे एकदम ही पंडित जी वाले लुक में नजर आ रहे हैं. रितेश पांडे के इस लेटेस्ट भोजपुरी गाना ‘हे बालिके तनी सुनो’ के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. वीडियो में रितेश पांडे विदेश की धरती पर भारतीय संस्कृति वाले लुक में नजर आ रहे हैं. 

रितेश पांडे का यह नया गाना ‘हे बालिके तनी सुनो’ में वह रैप करते भी नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में वह लंदन वाली लड़की से इश्क लड़ाना चाह रहे हैं. इस वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर लगभग 179,498 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 15 हजार लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी के गाने '5 सौ में का का करबु' का व्यूज एक दिन में 1 मिलियन पार  

रितेश पांडे का यह नया गाना ‘हे बालिके तनी सुनो’ के बोल जेडी बहादुर ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है.  रितेश पांडे इन दिनों ‘प्रजातंत्र’ फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इसके साथ ही रितेश पांडे के कई वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे है. 

Trending news