भोजपुरी के इस गाने ने मचाया हंगामा, प्रमोद प्रेमी और रितिका यादव की जोड़ी हुई हिट
Advertisement

भोजपुरी के इस गाने ने मचाया हंगामा, प्रमोद प्रेमी और रितिका यादव की जोड़ी हुई हिट

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रमी यादव आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी आवाज और गायकी के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को जितना पसंद किया जाता है उनके अभिनय को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता है.

भोजपुरी के इस गाने ने मचाया हंगामा, प्रमोद प्रेमी और रितिका यादव की जोड़ी हुई हिट

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रमी यादव आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी आवाज और गायकी के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को जितना पसंद किया जाता है उनके अभिनय को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता है. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना रिलीज के साथ वायरल होने लगता है और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और रितिका यादव का एक गाना 'रे ननदी' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. भोजपुरी की इस सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री रितिका यादव के दीवाने कम समय में भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग बन गए हैं. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव और रितिका यादव का यह गाना 'रे ननदी' रिलीज के बाद से बवाल मचा रहा है और यह गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने को प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी आवाज से सजाया है. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी और रितिका यादव का जलवा शानदार है. वीडियो में दोनों को एक साथ देखकर फैंस खूब खुश हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव और रितिका यादव का एक गाना 'रे ननदी' के वीडियो को आप भी वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धूम मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को यहां रिलीज के बाद से 111,604 से ज्यादा व्यूज मिल चुका है वहीं इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल बोले 'टेड़ी है पर मेरी है', वीडियो ने मचाया हंगामा 

प्रमोद प्रेमी यादव और रितिका यादव का एक गाना 'रे ननदी' के बोल सागर परदेशी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को डायरेक्ट हनी पांडे ने किया है. वहीं इसे पवन पांडे ने एडिट किया है. 

Trending news