स्मृति सिन्हा ने देवघर जा रहे अपने जीजा पवन सिंह से कहा 'देवघर से ले ले अईह', वीडियो वायरल
Advertisement

स्मृति सिन्हा ने देवघर जा रहे अपने जीजा पवन सिंह से कहा 'देवघर से ले ले अईह', वीडियो वायरल

  सावन का पावन महीना चल रहा है. भोले के भक्त बोल बम के नारों के साथ गेरुआ वस्त्र पहने कांवड़ लेकर बाबा के दरबार जा रहे हैं. ऐसे में भोले के भक्त आपको भोजपुरी के गानों पर नाचते-झूमते नजर आ जाएंगे. गाना अगर पवन सिंह का हो तो कहना ही क्या.

स्मृति सिन्हा ने देवघर जा रहे अपने जीजा पवन सिंह से कहा 'देवघर से ले ले अईह', वीडियो वायरल

पटना :  सावन का पावन महीना चल रहा है. भोले के भक्त बोल बम के नारों के साथ गेरुआ वस्त्र पहने कांवड़ लेकर बाबा के दरबार जा रहे हैं. ऐसे में भोले के भक्त आपको भोजपुरी के गानों पर नाचते-झूमते नजर आ जाएंगे. गाना अगर पवन सिंह का हो तो कहना ही क्या. हालांकि भोजपुरी के कलाकार कांवड़ यात्रा के शुरू होने से पहले से ही बाबा के गीत रिलीज करते रहते हैं. फिर भी पवन सिंह का कोई गीत इस दौरान रिलीज हो तो कांवड़ियों का उत्साह इस गीत के साथ दोगुना हो जाता है. 

ऐसे में पवन सिंह और भोजपुरी की आवाजों की मल्लिका शिल्पी राज का एक भोजपुरी बोलबम गाना 'देवघर से ले ले अईह' इन दिनों हंगामा मचा रहा है. इस गाने को बोल भोले के भक्तों को खूब पसंद आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा नजर आ रहे हैं. पवन सिंह ने स्मृति सिन्हा के जीजा का किरदार निभाया है. ऐसे में स्मृति बाबा के धाम जा रहे अपने जीजा पवन सिंह से कुछ चीजें लेकर आने को कहती हैं. दोनों का इस गाने के वीडियो में केमिस्ट्री शानदार है और इस गाने के वीडियो को देखकर आपका भी मन भक्ति भाव से भर जाएगा. 

पवन सिंह, शिल्पी राज और स्मृति सिन्हा का यह भोजपुरी बोल बम गाना 'देवघर से ले ले अईह' के बोल गौतम राय काला नाग ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत रवि राज देवा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को गोल्ड जयसवाल ने डायरेक्ट किया है और वीडियो की कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है. वीडियो को पप्पू वर्मा ने एडिट किया है.  

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के 'जस्टिन बीबर' का आज है जन्मदिन, सोशल मीडिया पर लगा बधाईयों का तांता

पवन सिंह, शिल्पी राज और स्मृति सिन्हा का यह भोजपुरी बोल बम गाना 'देवघर से ले ले अईह' के वीडियो को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को अब तक 1,206,536 से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. इसके साथ ही वीडियो को 1 लाख 23 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

Trending news