टूट गया पवन सिंह का दिल, इस अभिनेत्री से अलग होते हुए पूछा 'जियब बोल कईसे'
Advertisement

टूट गया पवन सिंह का दिल, इस अभिनेत्री से अलग होते हुए पूछा 'जियब बोल कईसे'

  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक है. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस सहर अफशा अपनी खूबसूरत और सादगी की वजह से भोजपुरी दर्शकों की पसंद बनी हुई हैं.

टूट गया पवन सिंह का दिल, इस अभिनेत्री से अलग होते हुए पूछा 'जियब बोल कईसे'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पवन सिंह के अभिनय और गायकी के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक है. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस सहर अफशा अपनी खूबसूरत और सादगी की वजह से भोजपुरी दर्शकों की पसंद बनी हुई हैं. वह भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शुमार की जाती हैं. उनकी बोल्डनेस ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है. सहर आफ्शा कई भोजपुरी में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं.

पवन सिंह की तरह हीं सहर आफ्शा के गाने भी यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. हाल में पवन सिंह और सहर आफ्शा का एक दर्द भरा गाना 'जियब बोल कईसे' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में सह आफ्शा सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं और उनके आंसूओं से भरे आंख को देखकर आपका भी मन बेचैन हो उठेगा. सहर और पवन सिंह के इस गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर इस गाने ने धमाल मचा दिया है.

पवन सिंह और सहर आफ्शा के इस दर्द भरे गाने‘जियब बोल कईसे’ को पवन सिंह और पामेला जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. दोनों के इस गाने को वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को आज भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- यश कुमार की फिल्म में चांदनी सिंह का धमाकेदार आइटम सॉन्ग 'चिकनी कमर', वीडियो वायरल

पवन सिंह और सहर आफ्शा के इस दर्द भरे गाने‘जियब बोल कईसे’ के वीडियो पर अब तक 4,450,272  व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो को 36 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. साथ ही उनके गाने को काफी कमेंट्स भी मिल रहे हैं. इस गाने के बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं, जबकि गाने को छोटे बाबा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'घातक' का है.

Trending news