इन भोजपुरी देवी गीतों के बिना आपकी प्ले लिस्ट रहेगी अधूरी, करें इनको शामिल
Advertisement

इन भोजपुरी देवी गीतों के बिना आपकी प्ले लिस्ट रहेगी अधूरी, करें इनको शामिल

आज यानी 26 सितंबर से मां शक्ति की उपासना का त्योहार शारदीय नवरात्र प्रारंभ हो गया है. ऐसे में पूजा पंडालों पर भोजपुरी देवी गीतों की धूम है. दुर्गापूजा आने से कई हफ्ते पहले से ही इन देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला शुरू हुआ है और अभी भी लगातार भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला जारी है.

 इन भोजपुरी देवी गीतों के बिना आपकी प्ले लिस्ट रहेगी अधूरी, करें इनको शामिल

पटना : आज यानी 26 सितंबर से मां शक्ति की उपासना का त्योहार शारदीय नवरात्र प्रारंभ हो गया है. ऐसे में पूजा पंडालों पर भोजपुरी देवी गीतों की धूम है. दुर्गापूजा आने से कई हफ्ते पहले से ही इन देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला शुरू हुआ है और अभी भी लगातार भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला जारी है. ऐसे में आपको बता दें कि 26 सितंबर से शुरू होकर 5 अक्टूबर को समाप्त होनेवाले इस त्योहार में इन देवी गीतों को आप हर पूजा पंडाल पर बजते सुन सकते हैं.

ऐसे में सुपरहिट भोजपुरी देवी गीतों की अगर आपने लिस्ट बनाई है तो आप इन देवी गीतों के बिना इसे अधूरा पाएंगे. ऐसे में हम आपके लिए सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत लेकर आए हैं जिसे आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. ऐसे में पवन सिंह और प्रियंका सिंह का गाया और पवन सिंह के साथ इस वीडियो में नजर आ रही स्मृति सिन्हा पर फिल्माया ये देवी गीत 'भूखबू जे नवमी' को आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

इसके साथ ही आप अपनी प्ले लिस्ट में खेसारी लाल यादव के देवी गीत 'चुनरिया लेले अईह' को भी सेव कर लें. क्योंकि इस गाने के वीडियो ने भी हंगामा कर रखा है.

वहीं इसके साथ दिनेश लाल यादव और चांदनी सिंह के नवरात्रि स्पेशल देवी गीत 'मईया जी के होखता पुजनवा' को भी आप अपने लिस्ट में जरूर शामिल करें.

इसके साथ ही अंजली भारद्वाज का गाया नया भोजपुरी देवी गी 'माई के आरती उतार' भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ हैं इसे भी आप अपनी प्ले लिस्ट में जगह दे सकते हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी देवी गीत जिसने जमकर धमाल मचाया है. इस गीत 'मेला घुमादी ए राजा' को भी आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

वहीं समर सिंह और शिल्पी राज के सुपरहिट भोजपुरी देवी गीत 'अढ़हुल के फुल' के बिना तो आपकी प्ले लिस्ट अधूरी ही नजर आएगी.

इसके साथ ही अक्षरा सिंह का सुपरहिट नवरात्रि सॉन्ग 'माँ मेरी आ जाएगी' भी आपकी प्ले लिस्ट में हो तो ये आपकी प्ले लिस्ट को और बेहतर बना देगा.

इसके साथ अक्षरा सिंह का लेटेस्ट भोजपुरी देवी गीत 'छुम-छुम बाजे पैजनिया रे' को जरूर अपी प्ले लिस्ट में शामिल करें. ये गाना जहां बजेगा वहां के माहौल को भक्तिमय कर देगा.

इसके अलावा पवन सिंह के एक और भोजपुरी देवी गीत 'ए मईया कलशा धराईबो' को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी देवी गीत 'सर पे दुप्पटा राखेली' अगर आपकी प्ले लिस्ट में हो तो आपकी प्ले लिस्ट बेहतरीन हो जाएगी.

ऐसे में मां शक्ति की उपासना के इस त्योहार में किसी भी पूजा पंडाल में आप इन देवी गीतो को बजाकर वहां के माहौल को भक्तिमय बना सकते हैं.

Trending news