पवन सिंह के इस देवी गीत 'सातो बहिनिया अईली' का व्यूज चंद घंटों में 3 मिलियन के करीब
Advertisement

पवन सिंह के इस देवी गीत 'सातो बहिनिया अईली' का व्यूज चंद घंटों में 3 मिलियन के करीब

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार व रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह ने अपने अभिनय और गायकी के दमपर भोजपुरी दर्शकों के दिलों में हंगामा मचाना जारी रखा है.

पवन सिंह के इस देवी गीत 'सातो बहिनिया अईली' का व्यूज चंद घंटों में 3 मिलियन के करीब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार व रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह ने अपने अभिनय और गायकी के दमपर भोजपुरी दर्शकों के दिलों में हंगामा मचाना जारी रखा है. पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है और यह गाना समय के साथ यूट्यूब पर व्यूज का रिर्ड भी कायम करता है. आज शारदीय नवरात्रि की शुरुआत के साथ एक भोजपुरी देवी गीत के साथ पवन सिंह फिर अपने चाहनेवालों के बीच उपस्थित हुए हैं. 

पवन सिंह का गया यह भोजपुरी देवी पचरा गीत  'सातो बहिनिया अइली' रिलीज के साथ ही दर्शकों की पहली पसंद बन गया है, जिसने चंद घंटों के भीतर ही 3 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है. यह गीत मिलियन क्लब में तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है. इस गाने का बोल बड़ा ही प्यारा है - "सातो रे बहिनिया अईली कके अस्ननवा, बइठली श्रृंगार करे तबले परल ध्यानवा, भईली भैरो बाबा के फिकिरवा, नाक के नथुनिया लाव रे मलिनिया, गिरल बाटे गंगाजी के तीरवा"... इस देवी पचरा गीत में पवन सिंह ने माता जी के रूप श्रृंगार का वर्णन अपनी मधुर वाणी में किया है, जोकि सुनने में श्रोताओं को बहुत पसंद आ रहा है और कानों को बड़ा प्रिय लग रहा है. इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि भव्य पंडाल में माता जी की विशाल मूर्ति स्थापित की गई है और पवन सिंह माता जी की पूजा अर्चना करके हारमोनियम बजाते हुए माता के भक्तों के साथ देवी पचरा गीत गा रहे हैं और मां के रूप का बखान कर रहे हैं. 

पावर स्टार पवन सिंह का नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी पचरा गीत 'सातो बहिनिया अइली' को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को 2,952,947  से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 2 लाख 63 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह से बोलीं सृष्टि 'मेला आई जीजा बहरे बहरे', वीडियो हुआ वायरल

पावर स्टार पवन सिंह का नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी पचरा गीत 'सातो बहिनिया अइली' को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, संगीत दिया है छोटू रावत ने. वीडियो निर्देशक पवन पाल हैं, इसके संपादक अंगद पाल हैं और इसे कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन ने किया है.

Trending news