मो. रफी के सुपरहिट सॉन्ग 'ये गोटेदार लहंगा' का भोजपुरी वर्जन लेकर आए नीलकमल सिंह
topStories0hindi1392292

मो. रफी के सुपरहिट सॉन्ग 'ये गोटेदार लहंगा' का भोजपुरी वर्जन लेकर आए नीलकमल सिंह

   'लहंगा और 'घाघरा' ट्रेंड से सराबोर भोजपुरी सिनेमा के इन टाइटल के गीत जमकर धूम मचा रहे हैं. पवन सिंह का गाना 'लाल घाघरा' हो या खेसारी लाल यादव का 'लाल घाघरा' दोनों ही गानों ने एक के बाद एक धमाल मचा रखा है और ये गाने यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी शामिल हैं.

मो. रफी के सुपरहिट सॉन्ग 'ये गोटेदार लहंगा' का भोजपुरी वर्जन लेकर आए नीलकमल सिंह

पटना :   'लहंगा और 'घाघरा' ट्रेंड से सराबोर भोजपुरी सिनेमा के इन टाइटल के गीत जमकर धूम मचा रहे हैं. पवन सिंह का गाना 'लाल घाघरा' हो या खेसारी लाल यादव का 'लाल घाघरा' दोनों ही गानों ने एक के बाद एक धमाल मचा रखा है और ये गाने यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी शामिल हैं. अब इसके बाद भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज लहंगे पर एक गाना लेकर दर्शकों के सामने आई हैं. 

बता दें कि शिल्पी राज और नीलकमल सिंह सुपरहिट हिंदी गाना 'ये गोटेदार लहंगा' का भोजपुरी वर्जन लेकर दर्शकों के सामने उपस्थित हुए हैं और दोनों के इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ बिहार के गोपालगंज की क्वीन शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्पी राघवानी की सुपरहॉट और बोल्ड अदा देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस भोजपुरी गाने को सारेगमाम हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भोजपुरी गाना  'गोटेदार लहंगा' पर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

शिल्पी राज, शिल्पी राघवानी और नीलकमल सिंह का यह गाना 'ये गोटेदार लहंगा' रिलीज के बाद से ही वायरल हो रहा है इस गाने के वीडियो को अभी तक 6 लाख 99 हजार से ज्यादा व्यूज और 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इसको कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है और इसे एडिट आनंद कुमार ने किया है. 

ये भी पढ़ें- अपनी सुपरहॉट अदाओं से इस भोजपुरी अभिनेत्री ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, पूल किनारे दिए सिजलिंग पोज 

वहीं आपको बता दें कि इस सुपरहिट हिंदी गाने ने एक समय पर जमकर तहलका मचाया था. यह गाना आज भी लोगों की पसंद बना हुआ है. सुपरहिट हिंदी गाना 'ये गोटेदार लहंगा' फिल्म 'धर्म कांटा' का है. 

फिल्म 'धर्म कांटा' के इस सुपरहिट हिंदी गाना 'ये गोटेदार लहंगा' को मोहम्मद रफी और आशा भोसले ने अपनी आवाज से सजाया है, वहीं इस गाने का संगीत नौशाद ने दिया है. इसे सुल्तान अहमद ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news