खेसारी लाल यादव ने सपना चौहान को बताया '6 नम्बर' तो भड़क गई एक्ट्रेस , देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने सपना चौहान को बताया '6 नम्बर' तो भड़क गई एक्ट्रेस , देखिए फिर क्या हुआ

खेसारी लाल यादव इन दिनों लंदने से अपनी फिल्मों की शूटिंग कर लौटे तो कश्मीर पहुंच गए हैं जहां उनकी एक और फिल्म की शूटिंग चल रही है. खेसारी लाल इन दिनों जितना अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं उसी तेज रफ्तार से उनके गाने भी यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं और दनादन वायरल हो रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: खेसारी लाल यादव इन दिनों लंदने से अपनी फिल्मों की शूटिंग कर लौटे तो कश्मीर पहुंच गए हैं जहां उनकी एक और फिल्म की शूटिंग चल रही है. खेसारी लाल इन दिनों जितना अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं उसी तेज रफ्तार से उनके गाने भी यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं और दनादन वायरल हो रहे हैं. दरअसल भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की अभिनय से ज्यादा लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव को उनकी आवाज की वजह से खूब पॉपुलरिटी मिली है और आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव होली के दौरान यूट्यूब के ट्रेंड लिस्ट में नंबर एक पर थे उनके कई गाने इस दौरान एक साथ ट्रेंड कर रहे थे. इसी कारण खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार भी कहा जाता है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक गाना '6 नम्बर' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने में खेसारी लाल यादव की आवाज को यूथ खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. जबकि इसके वीडियो में खेसारी लाल यादव खुद नजर भी आ रहे हैं और उनके साथ सुपरहॉट बाला सपना चौहान नजर आ रही है. दोनों की जोड़ी ने इस वीडियो में हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सपना चौहान और खेसारी लाल यादव का रोमांस, गुस्सा, नखरा और छेड़छाड़ के साथ केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के गाने '6 नम्बर' को आप भी बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 9 घंटे के भीतर 487,777 से ज्यादा व्यूज और 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर प्रेम राय हैं और इसको लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है.  

ये भी पढ़ें- Panchayat season 3: क्या होगा पंचायत सीजन 3 में, क्या सच में रिंकी की शादी सचिव जी से होगी, जानें सबकुछ

Trending news