खेसारी के जिस गाने का था इंतजार, हंगामा मचाने आ गया 'पढ़े आव पटना'
Advertisement

खेसारी के जिस गाने का था इंतजार, हंगामा मचाने आ गया 'पढ़े आव पटना'

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. इस समय पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी दर्शकों को यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के एक गाने के रिलीज का खूब इंतजार था.

खेसारी के जिस गाने का था इंतजार, हंगामा मचाने आ गया 'पढ़े आव पटना'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. इस समय पिछले कुछ दिनों से भोजपुरी दर्शकों को यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के एक गाने के रिलीज का खूब इंतजार था. इस गाने को लेकर लगातार यूट्यूब पर वीडियो डल रहे थे और लोग इस इंतजार में बैठे थे कि यह गाना कब रिलीज हो. ऐसे में भोजपुरी दर्शकों के लिए खेसारी लाल यादव वह गाना लेकर आ गए हैं. 

खेसारी लाल यादव और निशा सिंह का गाया हुआ यह गाना 'पढ़े आव पटना' आज रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अमिशा शर्मा नजर आ रही हैं. गाने का वीडियो यूथ की पसंद बन गया है. इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इसके बोल बेहद प्यारे हैं. फोन पर खेसारी लाल यादव अपनी प्रेमिका से घर आकर पढ़ाई करने की बात कर रहे हैं. इस गाने को यूथ अपने से जोड़कर देख रहे हैं. खेसारी लाल यादव अपनी प्रेमिका से कह रहे हैं कि वह अपने गांव में कितना पढ़ेंगी वह पढ़ने के लिए पटना चली आए. 

खेसारी लाल यादव और निशा सिंह का गाया हुआ यह गाना 'पढ़े आव पटना' के बोल अखिलेश कश्यप और मनु साहु ने लिखा है. जबकि इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस गाने की रिकॉर्डिंग मुन्ना मिश्रा गोरखपुर ने की है. इस गाने को आदर्श सिंह ने कंपोज किया है. वीडियो को राहुल यादव ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको एडिट चेरी बाबू ने किया है. 

ये भी पढ़ें- 'प्रयागराज' के 'गंगा जमुनिया' में डुबकी लगाने पहुंचे कल्लू और यामिनी, हुआ कुछ ऐसा

खेसारी लाल यादव और निशा सिंह का गाया हुआ यह गाना 'पढ़े आव पटना' के वीडियो को आप स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 10 हजार से ज्यादा व्यूज और 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news