पावरस्टार के बाद मेगास्टार खेसारी लाल का 'लाल घाघरा' मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1354350

पावरस्टार के बाद मेगास्टार खेसारी लाल का 'लाल घाघरा' मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का नया गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज के बाद धमाल मचा ही रहा था कि इसी टाइटल से मेगास्टार खेसारी लाल यादव का भी गाना रिलीज हो गया जिसने यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. यह गाना भी यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में टॉप पर ट्रेंड करने लगा है.

पावरस्टार के बाद मेगास्टार खेसारी लाल का 'लाल घाघरा' मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का नया गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज के बाद धमाल मचा ही रहा था कि इसी टाइटल से मेगास्टार खेसारी लाल यादव का भी गाना रिलीज हो गया जिसने यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. यह गाना भी यूट्यूब पर म्यूजिक लिस्ट में टॉप पर ट्रेंड करने लगा है. लोगों को खेसारी लाल यादव का यह गाना भी खूब पसंद आ रहा है और इसे बार-बार सुना जा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी के साथ कोमल सिंह ने परफॉर्म किया है.

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज से सजे इस ‘लाल घाघरा’ गाने के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसमें खेसारी लाल कोमल सिंह के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं. यह गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का है. जिसमें खेसारी लाल के साथ कोमल सिंह, आम्रपाली दुबे और रक्षा गुप्ता नजर आनेवाली हैं.  

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली सजा के रखना' के निर्माता रौशन सिंह हैं और इसकी कहानी और निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है. फिल्म के गाने का संगीत छोटे बाबा ने दिया है और इसके बोल गोलू यादव ने लिखे हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 897,906 व्यूज और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या सच में अक्षरा सिंह के MMS वाला वीडियो हो रहा है वायरल! जानिए दावे की सच्चाई

वहीं बात करें पवन सिंह और नम्रता मल्ला के सुपरहिट गाने 'लाल घाघरा' की तो इसमें पवन सिंह और नम्रता की सुपरहॉट केमिस्ट्री देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो को पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है और इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने तैयार किया है. 

 

पवन सिंह और नम्रता मल्ला के सुपरहिट गाने 'लाल घाघरा' के वीडियो को सारेगामा हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 15,118,978 बार देखा गया है. वहीं इसे 5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

Trending news