भावना ने कल्लू को बताया 'देसी सईयां जी', मिला ऐसा जवाब की हो गईं हैरान
Advertisement

भावना ने कल्लू को बताया 'देसी सईयां जी', मिला ऐसा जवाब की हो गईं हैरान

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू हाल के दिनों में अपनी शादी की वजह से खूब सुर्खियों में रहे. वह लगातार मंदिर-मंदिर अपनी पत्नी के साथ दर्शन के लिए जा रहे थे.

(फाइल फोटो)

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू हाल के दिनों में अपनी शादी की वजह से खूब सुर्खियों में रहे. वह लगातार मंदिर-मंदिर अपनी पत्नी के साथ दर्शन के लिए जा रहे थे. आपको बता दें कि शादी के बाद कल्लू ने होली गीतों के साथ एक बार फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया था. ऐसे में उनके नए गानों के रिलीज का इंतजार इन दिनों दर्शकों को बेसब्री से है. कल्लू की अभी कई फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं. बता दें कि बतौर अभिनेता अपना करियार भोजपुरी के पर्दे पर शुरू करने से काफी पहले एक गायक की हैसियत से कल्लू लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे काफी कम उम्र में उन्हें खूब सफलता हासिल हुई थी और सुनने वाले उनकी आवाज से प्यार करने लगे थे वही सिलसिला आज तक चल रहा है.

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू और भोजपुरी की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका खुशबू तिवारी केटी का एक गाना रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. बता दें कि कल्लू और खुशबू तिवारी के इस गाने को अबतक 2 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने 'देसी सईयां जी' के रिलीज का इंतजार दर्शकों को तब से था जब इसका प्रोमो रिलीज किया गया था. इस गाने में जहां कल्लू और खुशबू तिवारी की आवाज लोगों को पसंद आ रही है वहीं गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भावना चौहान की अदा, केमिस्ट्री, ठुमके और रोमांस भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू और भावना चौहान के इस सुपरहिट होते गाने 'देसी सईयां जी' के बारे में आपको बता दें कि इसे टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक 1,979,658 से ज्यादा व्यूज और 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. गाने का संगीत आर्यन पोट्टर ने दिया है. वहीं इसके बोल यादव राज ने दिया है. वीडियो को हरिराम फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. वहीं इसको डायरेक्टर विभांषु तिवारी ने किया है. इसको कोरियोग्राफ रौनक राउत ने किया है.

ये भी पढ़ें- 'बिल्लो रानी' चली सिंगापुर, एयरपोर्ट से आई उसकी तस्वीरों ने मचाया हंगामा

Trending news