‘बुलेट प जीजा ’ भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, व्यूज 257 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1270985

‘बुलेट प जीजा ’ भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, व्यूज 257 मिलियन के पार

  भोजपुरी इंडस्ट्री के नवोदित सिंगर विनय पांडे सानू के एक गाने ने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इस गाने में विनय पांडे सानू के साथ MMS कांड से चर्चा में आईं और बेहतरीन गायिका शिल्पी राज की आवाज शामिल है. इस गाने के वीडियो ने भोजपुरिया फैंस के बीच गदर मचा रखा है.

‘बुलेट प जीजा ’ भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, व्यूज 257 मिलियन के पार

पटना :  भोजपुरी इंडस्ट्री के नवोदित सिंगर विनय पांडे सानू के एक गाने ने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इस गाने में विनय पांडे सानू के साथ MMS कांड से चर्चा में आईं और बेहतरीन गायिका शिल्पी राज की आवाज शामिल है. इस गाने के वीडियो ने भोजपुरिया फैंस के बीच गदर मचा रखा है. इस गाने के वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका व्यूज 257 मिलियन के पार चला गया है. 

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार सिंगर और मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज के साथ विनय पांडे सानू ने इस गाने को गाया है. भोजपुरी गाना ‘बुलेट प जीजा ’ रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज के दम पर इस गाने के जरिए सभी को दीवाना बना रखा है. ऐसे में उनका गाया हुआ यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. शिल्पी राज के साथ इस भोजपुरी गाने के वीडियो में अकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं.

शिल्पी राज और अकांक्षा दुबे का यह शानदार भोजपुरी गाना ‘बुलेट प जीजा ’ का वीडियो बेहतरीन है. वीडियो में अकांक्षा दुबे अपने बुलेट वाले जीजा को खूब छेड़ रही हैं. सुपरहिट भोजपुरी गाना‘ बुलेट प जीजा’ के बोल विमलेश उपाध्याय ने, संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो के निर्माता निर्देशक गोल्डी बाबी हैं. इस वीडियो को 257,776,234 बार देखा जा चुका है और इसके लाइक्स 1.1 मिलियन से ज्यादा हैं.  

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'बवाल करेंगे' ने सच में मचाया बवाल, व्यूज 10 मिलियन के पार 

भोजपुरी गाना ‘बुलेट प जीजा ’ जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को आप समर सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो में अकांक्षा दुबे ने इतना रंग उड़ाया है कि इस देखकर आप भी रंगीन हो जाएंगे. अकांक्षा दुबे ने इस वीडियो में डांस और एक्टिंग से भी भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. इस गाने के वीडियो में जीजा-साली की नोकझोंक साफ देखने के लिए मिल रही है. 

Trending news