MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर ने नीलकमल को टैग किया 'लइका तोहरे के पापा...'
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर ने नीलकमल को टैग किया 'लइका तोहरे के पापा...'

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री त्रिशाकर मधु को MMS लीक के बाद ज्यादा सुर्खियां मिली. एक साल पहले त्रिशाकर का MMS वायरल हुआ था और उस समय त्रिशाकर को खूब ट्रोल किया गया था.

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर ने नीलकमल को टैग किया 'लइका तोहरे के पापा...'

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री त्रिशाकर मधु को MMS लीक के बाद ज्यादा सुर्खियां मिली. एक साल पहले त्रिशाकर का MMS वायरल हुआ था और उस समय त्रिशाकर को खूब ट्रोल किया गया था. आपको बता दें कि उसके बाद लंबे समय तक त्रिशाकर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन सोळ मीडिया पर वापसी के साथ उनके चाहनेवालों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है. त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) को चाहनेवाले सोशल मीडिया पर बड़ी तादाद में लोग हैं. अब इस विवाद को एक साल का समय बीत गया है लेकिन त्रिशाकर को चाहनेवालों की संख्या में इजाफा ही हुआ है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर त्रिशाकर खूब एक्टिव रहती हैं. वह इस बार सोशल मीडिया पर एक वीडियो में नजर आ रही हैं जिसमें उसकी गोद में एक प्यारा से बचा है. इसके साथ त्रिशाकर ने इस वीडियो में नीलकमल सिंह का एक गाना 'लइका तोहरे के पापा...' डालकर टैग कर दिया है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. ऐसे में उनके चाहनेवाले सवाल कर रहे हैं कि क्या सच में त्रिशाकर मां बन गई हैं क्या? हालांकि अभिनेत्री ने इन सारे सवाल वाले कमेंट्स को अपने पोस्ट से हटा दिया है.

जल्द ही त्रिशाकर मधु एक भोजपुरी फिल्म में भी नजर आनेवाली हैं. उनकी फिल्म 'रुद्रदेव' का पोस्टर भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म के पोस्टर में त्रिशाकर मधु नजर आ रही हैं. बता दें कि इसके साथ ही त्रिशाकर के पास और भी कई भोजपुरी की फिल्में हैं जिसमें वह काम कर रही हैं. इस पोस्टर को त्रिशाकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है. जहां लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि त्रिशाकर के इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं. त्रिशाकर के इस वीडियो पर जमकर लोग कमेंट कर रहे हैं और कई लोग तो दिल टूटने के बारे में भी लिख रहे हैं. बता दें कि त्रिशाकर के कई गाने ऐसे हैं जिसके वीडियो ने यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है.

त्रिशाकर को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है और यहां उनको चाहनेवालों की बड़ी तादाद है. त्रिशाकर के इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 5 लाख से ज्यादा है. त्रिशाकर के पास अभी काम की कमी नहीं है और वह लगातार अपने काम को लेकर बिजी नजर आती हैं. उनके पास फिल्मों के अलावा कई गाने भी है जिसमें वह काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार नगर निकाय चुनाव : आज थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, देखिए कैसे होगी वोटिंग, जानें सारी डिटेल्स यहां

Trending news