Top Bhojpuri Song: इस हफ्ते इन 6 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, पवन और खेसारी का जलवा बरकरार
Advertisement

Top Bhojpuri Song: इस हफ्ते इन 6 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, पवन और खेसारी का जलवा बरकरार

भोजपुरी के गाने धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज होते हैं. एक सप्ताह के भीतर जितने भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं उतने किसी भी भाषा के गाने रिलीज नहीं होते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों को सुनने वालों की संख्या करोड़ों में है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी के गाने धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज होते हैं. एक सप्ताह के भीतर जितने भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं उतने किसी भी भाषा के गाने रिलीज नहीं होते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों को सुनने वालों की संख्या करोड़ों में है. भोजपुरी को पसंद करनेवाले 40 करोड़ से ज्यादा लोग दुनिया के कोने-कोने में रहते हैं. यही वजह है कि भोजपुरी के गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं. ऐसे में हम आपके सामने भोजपुरी के कुछ सुपरहिट गाने लेकर आए हैं जो इस सप्ताह रिलीज हुए थे और इसका हंगामा आज भी जारी है. इसमें से कई गाने खेसारी लाल यादव के हैं तो वहीं इस लिस्ट में पावरस्टार पवन सिंह का भी एक गाना शामिल है.

इसमें जो सबसे पहला गाना है वह मेगास्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला और बोल्डनेस की खान अक्षरा सिंह का है. इस भोजपुरी लोफी गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

वहीं खेसारी लाल यादव और तनुश्री का एक गाना 'सटला से' ने भी इस हफ्ते खूब हंगामा मचाया है. इस गाने के वीडियो को 3 लाख 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

इसके बाद खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया एक गाना जो भोजपुरी चैता गीत है. इस गाने 'राख लेहब दोसर' को 5,762,206 से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

वहीं इसके साथ ही पवन सिंह और शिवानी सिंह का एक भोजपुरी चैता गीत 'दंउरी होई की काम अउरी होई ' का भी हंगामा बरकरार है. इस वीडियो को 2,907,428 से ज्यादा बोर लोगों ने देखा है.

वहीं इसके साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज का गाना 'एगो उपकार कद' भी इस सूची में शामिल है. आपको बता दें कि इस वीडियो को भी 7.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसके साथ ही विजय चौहान और शिल्पी राज का गाना 'तोर कमर का चीज बा' भी इस हफ्ते गरदा उड़ाता रहा है. इस वीडियो को भी 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की यह अभिनेत्री MMS से हुई बदनाम, सोशल मीडिया पर नई तस्वीरों के बाद मचा हंगामा

Trending news