Top 6 Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव के इन 6 गीतों ने बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Top 6 Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव के इन 6 गीतों ने बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

Khesari lal yadav Top 6 Bhojpuri Songs List: भोजपुरी सिनेमा के गाने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जानेवाले और वायरल होने वाले गाने हैं.

Top 6 Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव के इन 6 गीतों ने बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

पटना : Khesari lal yadav Top 6 Bhojpuri Songs List: भोजपुरी सिनेमा के गाने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जानेवाले और वायरल होने वाले गाने हैं. किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा इन गानों को वायरल होते आप देख सकते हैं, आपको बता दें की इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा की संख्या में दुनिया भर में फैले दर्शक हैं. देश के बाहर भी भोजपुरी गानों को बड़ी संख्या में लोग देखते हैं. ऐसे में भोजपुरी के दो सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को पसंद करनेवाले पूरी दुनिया में हैं.

आपको बता दें कि पावरस्टार पवन सिंह और मेगास्टार खेसारी लाल यादव के गानों को पूरी दुनिया में दर्शक सुनते हैं. ऐसे में दोनों के कुछ सुपरहिट गाने हैं जिसने यूट्यूब पर व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है. ऐसे में हम आज आपके सामने खेसारी लाल यादव के 6 ऐसे गाने लेकर आए हैं जिन्होंने व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है. इन गानों के व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ पाना नामुमकिन सा लगता है. इन गानों के व्यूज का रिकॉर्ड देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. बता दें कि खेसारी लाल यादव के भोजपुरी के 6 ऐसे गाने हैं जिनके वीडियो आज भी वायरल हो रहे हैं. इनको यूट्यूब पर जमकर सर्च किया और देखा जा रहा है.

इन गानों में सबसे पहला गाना खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 361 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसके वायरल होने का सिलसिला आज भी जारी है.

वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया सुपरहिट फिल्म 'दबंग सरकार' का गाना 'पागल बनाइबे'भी इस कड़ी में शामिल है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 334 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ उनकी सुपरहिट जोड़ीदार काजल राघवानी नजर आ रही हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाया गाना 'लहंगा लखनऊआ' भी अभी तक वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अनिशा पांडे नजर आ रही हैं और इस वीडियो को अभी तक यूट्यूब पर 333 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया एक गाना 'नथुनिया' भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ सुपरहॉट बाला अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं. इस वीडियो का व्यूज 261 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है.

वहीं खेसारी लाल यादव का एक और 261 मिलियन व्यूज वाला गाना 'सुतली तनी कोरा में' है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं और दोनों की जोड़ी का हंगामा इस गाने के जरिए आज भी जारी है.

खेसारी लाल यादव और ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का गाया एक गाना 'बस कर पगली' भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी के साथ मेघा शाह की जोड़ी नजर आ रही है. इस गाने को 214 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ऐसे ही खेसारी लाल यादव के कई और भोजपुरी बेहतरीन गानों की संख्या है जिन्हें यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें- बिहार नगर निकाय चुनाव : आज थम जाएगा पहले चरण का चुनाव प्रचार, देखिए कैसे होगी वोटिंग, जानें सारी डिटेल्स यहां

Trending news