Top 6 Bhojpuri Holi song 2023: भोजपुरी के इन 5 होली गानों से करें होली की शुरुआत, त्योहार और भी होगा उमंगों भरा
Advertisement

Top 6 Bhojpuri Holi song 2023: भोजपुरी के इन 5 होली गानों से करें होली की शुरुआत, त्योहार और भी होगा उमंगों भरा

Top 6 Bhojpuri Holi song: होली का त्योहार आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी होली गानों की बहार आ गई है. रंग के इस त्योहार के लिए रंगीन भोजपुरी गाने हर रोज रिलीज किए जा रहे हैं. इनमें से कुछ गाने ऐसे हैं जिन्होंने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रखा है.

(फाइल फोटो)

पटना : Top 6 Bhojpuri Holi song: होली का त्योहार आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी होली गानों की बहार आ गई है. रंग के इस त्योहार के लिए रंगीन भोजपुरी गाने हर रोज रिलीज किए जा रहे हैं. इनमें से कुछ गाने ऐसे हैं जिन्होंने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रखा है. इनमें से कई गाने तो ऐसे हैं जिनके व्यूज रिलीज के साथ ही मिलियन से ज्यादा का व्यूज आंकड़ा हासिल कर चुका है. इन गानों को लोग खूब देख रहे हैं. ऐसे में अगर आपको होली के उमंग को दोगुना करना है तो आपको इन गानों को लगातार सुनना चाहिए इसके साथ ही आनेवाले होली के त्योहार की शुरुआत भी इस गाने क साथ करनी चाहिए. इस लिस्ट में भोजपुरी के सभी सुपरस्टार के गाने शामिल हैं.

आपको बता दें कि इस लिस्ट में पहला गाना आज ही रिलीज किए गए भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का गाना है. इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ श्वेता महारा की रंगीन अदायगी लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं इसमें दूसरा गाना भोजपुरी के दूसरे सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का है. जिनका गाना 'हाला भईल होली में' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने ने भी यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आस्था सिंह नजर आ रही हैं और इनके जलवे शानदार हैं. इस वीडियो को 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं समर सिंह और भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का गाना 'जीजा धीरे धीरे डाल' को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है और इस गाने के वीडियो को भी बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं और इस वीडियो को अभी तक 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ हीं गोलू गोल्ड का गाना भोजपुरी होली गाना 'काला कलर' भी हंगामा मचा रहा है, इस वीडियो को भी लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इसमें गोलू गोल्ड के साथ शिल्पी राज की आाज है और रानी इस वीडियो में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 3.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसके बाद नीलकमल सिंह और शिल्पी राज की आवाज में 'फगुवा में पहिले लेटा जइबु' भोजपुरी होली गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की अदाएं देख आप भी दीवाने हो जाएंगे. गाने के वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है.

वहीं रितेश पांडे और आस्था सिंह का एक गरदा मचाता होली गाना 'माल खोजे बुढ़वा' भी खूब वायरल हो रहा है और इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है और इसे 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Survey Result: सर्वे का नतीजा देख चौंक जाएंगे आप, कमाई और आजादी के मामले में बिहार की महिलाएं कई राज्यों से बेहतर

Trending news