भोजपुरी की इन हसीनाओं ने अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर लगाई आग, लुक हुआ वायरल
Advertisement

भोजपुरी की इन हसीनाओं ने अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर लगाई आग, लुक हुआ वायरल

इस साल भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारों का जलवा इंटरनेट पर छाया रहा, एक तरफ जहां यह साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा वहीं साउथ के सिनेमा वर्ल्ड के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए यह साल काफी बेहतर रहा है. इस साल भोजपुरी की हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाकर रखा था.

 भोजपुरी की इन हसीनाओं ने अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर लगाई आग, लुक हुआ वायरल

पटना : इस साल भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारों का जलवा इंटरनेट पर छाया रहा, एक तरफ जहां यह साल बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा वहीं साउथ के सिनेमा वर्ल्ड के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए यह साल काफी बेहतर रहा है. इस साल भोजपुरी की हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवों से इंटरनेट का तापमान बढ़ाकर रखा था. बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्रियां किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी की कुछ अभिनेत्रियों के द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज साझा की जाती है. उनकी इन तस्वीरों को चाहनेवालों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ हसीनाएं इस साल अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से छाई रहीं. हम आपको भोजपुरी की उन हसीनाओं के बारे में बता रहे हैं जो इस साल इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी रही हैं. 

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह इस साल अपनी हॉटनेस और तमाम विवादों की वजह से इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी रहीं. उनकी एक तस्वीर को लोगों ने मिया खलीफा की तसस्वीर से कंपेयर कर उन्हें खूब सुर्खियां दी.

पूनम दुबे
अपनी सुपरहॉट अदाओं से भरी वीडियो और तस्वीरों की वजह से भोजपुरी की फिटनेस फ्रिक पूनम दुबे साल भर चर्चा में बनी रहीं. उनकी तस्वीरों ने जमकर सोशल मीडिया पर बवाल काटा. 

रानी चटर्जी
एक समय अपने मोटे शरीर की वजह से लोगों की आलोचना का शिकार हो रही रानी चटर्जी ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया और जमकर जिम में पसीना बहाया. उनकी तस्वीरों और वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी, इसके साथ ही साजिद खान को लेकर किए गए उनके खुलासे की वजह से भी रानी सुर्खियों में रहीं.

नम्रता मल्ला
भोजपुरी सिनेमा के तमाम बड़े सितारों के साथ वीडियो में अपना जलवा बिखेरने वाली नम्रता मल्ला इस साल अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहीं. उनको लोगों का खूब प्यार मिला और उनकी हॉटनेस ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाकर रखा. 

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे को भी लोगों ने खूब प्यार दिया और उनकी कई फिल्मों और गानों ने सोशल मीडिया परर हंगामा मचाया इसके साथ ही उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. 

मोनालिसा
इस साल मोनालिसा ने भी अपनी तस्वीरों और वीडियो से इंस्टाग्राम पर खूब हंगामा मचाया, मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होती रही हैं. 

नेहा मलिक
नेहा मलिक ने भी अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाकर रखा. इस अभिनेत्री को सोशल मीडिया के जरिए एक खास पहचान मिली और उनकी तस्वीरों और वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिला. 

नीलम गिरी
भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच कम समय में अपनी खासी पहचान बनाने वाली नीलम गिरी को भी इस बार दर्शकों ने खूब प्यार दिया. साड़ी और सलवार सूट में नजर आने वाली नीलम गिरी पूल में डुबकी लगाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरों में नजर आईं और उनकी तस्वीरों ने जमकर हंगामा मचाया. 

ये भी पढ़ें- Top 8 Bhojpuri Songs: 2022 में 8 भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग, व्यूज का बनाया रिकॉर्ड

Trending news