अजीत आनंद का यह गाना भोजपुरी की बदलने वाला है तकदीर, लोगों का मिल रहा प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1434414

अजीत आनंद का यह गाना भोजपुरी की बदलने वाला है तकदीर, लोगों का मिल रहा प्यार

  भोजपुरी को अश्लीलता से मुक्त कर साफ सुथरे गानों से मनोरंजन आज के दर्शकों की पहली चाहता है. भोजपुरी कलाकारों को यह समझना पड़ेगा कि भोजपुरी का मतलब सिर्फ अश्लीलता नहीं है, बल्कि पारंपरिक गाने आज भी हमारे संस्कार में बसे हैं.

अजीत आनंद का यह गाना भोजपुरी की बदलने वाला है तकदीर, लोगों का मिल रहा प्यार

पटना :  भोजपुरी को अश्लीलता से मुक्त कर साफ सुथरे गानों से मनोरंजन आज के दर्शकों की पहली चाहता है. भोजपुरी कलाकारों को यह समझना पड़ेगा कि भोजपुरी का मतलब सिर्फ अश्लीलता नहीं है, बल्कि पारंपरिक गाने आज भी हमारे संस्कार में बसे हैं. यह बातें भोजपुरी गायक अजीत आनंद ने अपने नए गाने 'धन बाड़ ए जानू धन बाड़' हो के रिलीज होने के बाद कही. बता दें कि अजीत आनंद इस गाने की रिलीज के बाद अपने गांव आए हुए हैं और यहां ही उन्होंने इस बात का जिक्र किया. 

इस गाने ने सफलता के कई कृतिमान स्थापित किए हैं और साफ सुथरे भोजपुरी गीत के रूप में इसे दर्शक पसंद कर रहे हैं. इस गाने के रिलीज होने के बाद भोजपुरी सिंगर अजीत आनंद एक बार फिर उत्साहित हैं. इस गाने के रील सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. 

ऐसे में गायक अजीत आनंद ने बताया कि यह मात्र एक प्रयोग है. यह गाना और इस गाने को पसन्द कर रहे भोजपुरी स्रोता इसे अश्लीलता के विरुद्ध एक संदेश मान रहे हैं.  गायक अजीत आनंद ने बताया कि भोजपुरी के दर्शक और स्रोता ऐसे गाने नहीं होने की वजह से भोजपुरी के गानों को द्विअर्थी संवाद और अश्लील गाने को ही भोजपुरी गाना समझते थे. जिस कारण व्यवसायिक युग में कोई कलाकार साफ सुथरे गाने गाकर अपने समय को बर्वाद नहीं करना चाहता है. मैंने संकल्प लिया हु की भोजपुरी समाज को साफ सुथरा गाना ही परोसुंगा और आज जो लोगो का प्यार मिल रहा है वो बदलाव के संकेत है

बता दें कि अजीत आनंद का गाना 'धन बाड़ ऐ जानु' गाने में अजीत के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल राहुल पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत सिरविंद मल्हार ने तैयार किया है. 

अजीत आनंद और शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो को Bihar Music World के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और इस गाने के वीडियो को अभी तक 2,364,297 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 43 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद को इस मामले में टक्कर देती हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, अदाएं देख आएगा पसीना 

Trending news