माही का गाना 'दोहा में का करबा' हो रहा वायरल, व्यूज 2.5 मिलियन के पार
Advertisement

माही का गाना 'दोहा में का करबा' हो रहा वायरल, व्यूज 2.5 मिलियन के पार

  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की जानी-मानी अभिनेत्री और ट्रेंडिंग गर्ल माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. यही वजह है कि माही श्रीवास्तव के नए पुराने जो भी भोजपुरी गाने हैं आपको यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में सामिल नजर आ जाएंगे.

माही का गाना 'दोहा में का करबा' हो रहा वायरल, व्यूज 2.5 मिलियन के पार

पटना :  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की जानी-मानी अभिनेत्री और ट्रेंडिंग गर्ल माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. यही वजह है कि माही श्रीवास्तव के नए पुराने जो भी भोजपुरी गाने हैं आपको यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में सामिल नजर आ जाएंगे. माही श्रीवास्तव के गानों के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. वहीं माही श्रीवास्तव इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

अपनी मदमस्त अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली माही श्रीवास्तव का एक भोजपुरी गाना खूब वायरल हो रहा है. इस गाने 'दोहा में का करबा' के वायरल होने का सिलसिला रिलीज के बाद से अभी तक जारी है. माही श्रीवास्तव पर फिल्माए इस गाने को शिवानी सिंह ने गाया है. माही श्रीवास्तव ने इस गाने में अपनी अदाओं का ऐसा परचम लहराया है जिसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. यह गाना इतनी जल्द 2 मिलियन क्लब में शुमार हो चुका है.

माही श्रीवास्तव का यह भोजपुरी गाना 'दोहा में का करबा' को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर जाकर सुन सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा काट रखा है. इस गाने के वीडियो को 2,250,190 से ज्यादा व्यूज और 31 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खड़े देखते रहे खेसारी, शूटिंग के दौरान बेकाबू हुए पवन, एक्ट्रेस को चूमने की कोशिश

माही श्रीवास्तव का यह भोजपुरी गाना 'दोहा में का करबा' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस गाने का संगीत विकास यादव ने दिया है. इस गाने को रिलीज रत्नाकर कुमार ने किया है. इस गाने को डायरेक्ट भोजपुरिया ने किया है.

Trending news