शिल्पी राज के गाने 'झाझर पिपरा' पर रानी की दिलकश अदाएं देख आ जाएगा पसीना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1308688

शिल्पी राज के गाने 'झाझर पिपरा' पर रानी की दिलकश अदाएं देख आ जाएगा पसीना

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की तड़कती-भड़कती आवाज और MMS कांड से चर्चा में आईं स्टार सिंगर शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, भोजपुरी इंडस्ट्री में बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना लेने वाली शिल्पी राज के गाने ऐसे कि यह यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं.

शिल्पी राज के गाने 'झाझर पिपरा' पर रानी की दिलकश अदाएं देख आ जाएगा पसीना

पटना : भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की तड़कती-भड़कती आवाज और MMS कांड से चर्चा में आईं स्टार सिंगर शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, भोजपुरी इंडस्ट्री में बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना लेने वाली शिल्पी राज के गाने ऐसे कि यह यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगते हैं. यूट्यूब पर इनके गानों ने बहुत कम समय में धमाका कर दिया है. शिल्पी राज अब यूट्यूब की ट्रेंडिंग स्टार बन गई हैं. ऐसे में शिल्पी के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. 

शिल्पी राज का नया गाना ‘झाझर पिपरा’ ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा कर दिया है. इस वीडियो में जहां शिल्पी राज की आवाज का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है वहीं एक्ट्रेस रानी ने अपनी अदाओं से इस गाने के वीडियो में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. इसे गाने के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. रानी इस गाने में पति से जुदाई के दर्द में तड़पती नजर आ रही हैं. जबकि रानी के पति परदेस में हैं और वह उनकी याद में तड़प रही हैं. रानी अब झाझर पिपरा से पूछ रही हैं कि उनके पति किस रास्ते से परदेस गए हैं. रानी गाने के वीडियो में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. 

शिल्पी राज के इस गाने‘झाझर पिपरा’ के वीडियो को शिल्पी राज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 120,868 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का गाना 'पियवा से पहिले हमार रहलू' मचा रहा हंगामा, वीडियो ने रचा इतिहास 

शिल्पी राज के इस गाने‘झाझर पिपरा’ के विक्की बाब ने लिखे हैं. जबकि इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को डिजाइन डीजे रवि राज ने किया है. जबकि इसे पवन पाल ने निर्देशित किया है. 

Trending news