Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'मत पूछ मेरे मेहबूब सनम' हुआ रिलीज, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1385042

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'मत पूछ मेरे मेहबूब सनम' हुआ रिलीज, देखें VIDEO

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'मत पूछ मेरे मेहबूब सनम' रिलीज हो गया है.   शिल्पी के साथ गाने को नए सिंगर शिव कुमार बिक्कू ने मिलकर गाया है. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'मत पूछ मेरे मेहबूब सनम' हुआ रिलीज, देखें VIDEO

Shilpi Raj Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज अपनी सुरीली आवाज से सभी के दिलों में राज करती है. शिल्पी राज का नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'मत पूछ मेरे मेहबूब सनम' रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि फैंस को शिल्पी के गानों का बेसब्री से रहता है. उनका हर गाना रिलीज होते ही यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. 

शिव कुमार बिक्कू ने मिलकर गाया गाना
शिल्पी राज के नए गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है. शिल्पी के साथ गाने को नए सिंगर शिव कुमार बिक्कू ने मिलकर गाया है. लोगों को इस गाने का टैग लाइन भी खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने में शिव कुमार बिक्कू के साथ अभिनेत्री सोना पांडे को देखा जा सकता है. फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म ‘प्रजातंत्र’ का ट्रेलर रिलीज,रितेश पांडे और काजल राघवानी ने मचाया धमाल

गाना काफी शानदार और जानदार
शिल्पी राज ने इस गाने को लेकर कहा कि ये गाना काफी शानदार और जानदार है. यह गाना सभी को सुनना और देखना चाहिए, जो बेहद ही साफ सुथरी और मनोरंजक है. हमारी इंडस्ट्री ऐसे गानों से ही आगे बढ़ेगी. मुझे इस गाने का हिस्सा बन कर बहुत खुशी हो रही है. उम्मीद है दर्शकों को ये गाना खूब पसंद आने वाली है. इस गाने के बोल  डीएस धीरज ने लिखे हैं जबकि रवि राज देवा ने इसे संगीत दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

Trending news