'बेशर्म रंग' का भोजपुरी वर्जन देखा क्या आपने, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487796

'बेशर्म रंग' का भोजपुरी वर्जन देखा क्या आपने, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

भोजपुरी सिनेमा का प्रसार जिस तेजी से हुआ है. वह किसी से छुपा नहीं है. भोजपुरी के गाने तेजी से रिलीज और वायरल होते रहते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'पठान' का एक गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा का प्रसार जिस तेजी से हुआ है. वह किसी से छुपा नहीं है. भोजपुरी के गाने तेजी से रिलीज और वायरल होते रहते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'पठान' का एक गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो पर खूब बवाल भी जारी है. शाहरुख खान लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिए हिंदी सिनेमा के पर्दे पर एक बार फिर नजर आने वाले हैं. ऐसे में शाहरुख खान की इस फिल्म के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है.

ऐसे में शाहरुख और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए फिल्म के इस पहले गाने 'बेशर्म रंग' ने एक तरफ तो हंगामा मचाया ही है. इस गाने में दीपिका के कपड़े के कलर को लेकर भी बवाल हो रहा है. इस गाने को एक तरफ तो दर्शकों का प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ इस गाने का बहिष्कार भी बड़े पैमाने पर हो रहा है और इसे कई लोग सनातन का अपमान तक बता दे रहे हैं. दरअसल लोगों की आपत्ति इस बात को लेकर है कि इसमें दीपिका को भगवा कपड़े में दिखाया गया है. वहीं अब इस गाने के वीडियो पर भोजपुरी का एक गाना डालकर इसको तैयार किया गया है. इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं. इसे आपने भी देख लिया तो आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

हुआ ये कि 'बेशर्म रंग' गाने के वीडियो पर भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज के एक साल पहले रिलीज गाने 'लजाई काहे' को लगाया गया है. इसस वीडियो पर यह गाना मैच भी कर रहा है और दर्शक इस गाने पर 'बेशर्म रंग' के इस डांस स्टेप्स को देखकर खूब मजे ले रहे हैं. इस गाने का एक ऐसा भोजुपुर वर्जन देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी और आप लोटपोट हो जाएंगे.

शिल्पी राज के इस गाने के बोल हैं 'खाइले अपने मर्दा के लजाई काहे' ऐसे में इस गाने के ऑडियो पर दीपिका का डांस मूव्स देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. बता दें कि शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो को 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भीनजर आएंगे. दर्शक इस फिल्म के रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Monalisa Photos: मोनालिसा ने पिंक गाउन में बिखेरे जलवे, ग्लैमरस अंदाज में अटेंड किया इवेंट

Trending news