थमने का नाम नहीं ले रहा पवन सिंह के साथ सपना चौधरी का डांस धमाका, इंटरनेट पर लगाई आग
Advertisement

थमने का नाम नहीं ले रहा पवन सिंह के साथ सपना चौधरी का डांस धमाका, इंटरनेट पर लगाई आग

sapna choudhary bhojpuri Song: हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी के भोजपुरी गानों पर ठुमके ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा है. भोजपुरी गानों पर सपना चौधरी ने ऐसी कमर लचकाई है कि इसे देख फैन्स आहें भरने लगे हैं. सपना चौधरी का यह भोजपुरी गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : sapna choudhary bhojpuri Song: हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी के भोजपुरी गानों पर ठुमके ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा है. भोजपुरी गानों पर सपना चौधरी ने ऐसी कमर लचकाई है कि इसे देख फैन्स आहें भरने लगे हैं. सपना चौधरी का यह भोजपुरी गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. फैन्स इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी की अदाएं देख दीवाने हुए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की दीवानगी हरियाणवी सेंसेशन पर भी खूब छाई है. हरियाणवी गानों पर डांस कर नाम कमानेवाली सपना चौधरी आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है. सपना चौधरी के भोजपुरी गानों पर ठुमके भी तहलका मचा रहे हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी की सपना चौधरी ने एक बार कहा भी था कि उनके सबसे ज्यादा प्रशंसक और चाहनेवाले भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में पवन सिंह और शिल्पी राज का एक गाना है जिसमें सपना चौधरी और पवन सिंह का डांस इतना हंगामेदार है कि यह वीडियो अभी तक वायरल हो रहा है. भोजपुरी गाना 'लहंगा लहक जाई' के वीडियो में पवन और सपना की जोड़ी ने सही में डांस से आग लगा दी है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल धीरज भुवन ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को दीपेश गोयल ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ अमित स्याल और अंकित थापा ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो को अभी तक 30,079,371 से ज्यादा बार देखा गया है.

सपना चौधरी का इसी गाने पर होली के मौक पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि अक्सर कुर्ता, सलवार और दुपट्टा डाले नजर आनेवाली सपना चौधरी भोजपुरी गाने के वीडियो में पीले रंग के लहंगे के साथ गुलाबी चोली में नजर आ रही हैं और यहां अपने डांस से हंगामा मचा रही हैं. उनका इस गाने के वीडियो में एक्सप्रेशन्स भी कमाल का है.

ये भी पढ़ें- साड़ी में इस भोजपुरी अभिनेत्री की तस्वीर देख आप भरेंगे आहें, अदाएं देख मदहोश हो रहे फैंस

Trending news