समर और पल्लवी का भोजपुरी देवी गीत 'गुरही जलेबिया ले अईहा बलम' मचा रहा हंगामा
Advertisement

समर और पल्लवी का भोजपुरी देवी गीत 'गुरही जलेबिया ले अईहा बलम' मचा रहा हंगामा

   भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका, सिंगिंग क्वीन, ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ हंगामा मचाते रहते हैं. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह का गाना रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगता है.

समर और पल्लवी का भोजपुरी देवी गीत 'गुरही जलेबिया ले अईहा बलम' मचा रहा हंगामा

पटना :   भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका, सिंगिंग क्वीन, ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ हंगामा मचाते रहते हैं. वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह का गाना रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगता है. ऐसे में शिल्पी राज और समर सिंह का एक देवी गीत रिलीज किया गया है. जो रिलीज के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. 

शिल्पी राज और स्टार समर सिंह के इस नए भोजपुरी देवी गीत 'गुरही जलेबिया ले अईहा बलम' ने धमाल मचा रखा है. गाने में समर सिंह ठेठ भोजपुरिया स्टाइल में नजर आ रहे हैं. वहीं शिल्पी राज की आवाज तो इस गाने में एक बार फिर से हंगामा मचा रही है. दोनों की आवाज का अंदाज बेहद निराला है. समर सिंह और शिल्पी राज के इस नए गाने के वीडियो में उनके साथ पल्लवी सिंह नजर आ रही हैं और दोनों ने इस गाने के वीडियो में जमकर ठुमके लगाए हैं. इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है. 

समर सिंह, पल्लवी सिंह और शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो 'गुरही जलेबिया ले अईहा बलम' के बोल एसके आनंद ने लिखा है. वहीं इसका संगीत साजन मिश्रा ने दिया है.  इस वीडियो को सन्नी सोनकर ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो को अनूप गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह के प्यार में पड़ी आम्रपाली ने मांगी 'सोना के सिकड़िया', मिला ये जवाब  

समर सिंह, पल्लवी सिंह और शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो 'गुरही जलेबिया ले अईहा बलम' को समर सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं इस वीडियो को 66,769 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news