आकांक्षा ने समर सिंह से कहा 'छगलवा बाजता राजा', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330790

आकांक्षा ने समर सिंह से कहा 'छगलवा बाजता राजा', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. समर सिंह ने अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन आवाज से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. समर सिंह की फिल्में और गाने भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आते रहे हैं.

आकांक्षा ने समर सिंह से कहा 'छगलवा बाजता राजा', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. समर सिंह ने अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन आवाज से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. समर सिंह की फिल्में और गाने भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आते रहे हैं. आपको बता दें कि समर सिंह ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गए हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की मदमस्त आवाज की मल्लिका नेहा राज के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आते रहे हैं. 

ऐसे में समर सिंह और नेहा राज की आवाज में भोजपुरी का एक सुपर रोमांटिक गाना 'छगलवा बाजता राजा' रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो ने जमकर तहलका माचाया है. इस गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ सुपरहॉट और बोल्ड आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. आकांक्षा दुबे की अदाओं को इस गाने के वीडियो में देख आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि समर सिंह इस गाने में आकांक्षा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. आकांक्षा दुबे को इस वीडियो में समर का रोमांस और छेड़ना पसंद नहीं आ रहा है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन है. 

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के इस गाने 'छगलवा बाजता राजा' के वीडियो को समर सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इसे रिलीज के बाद से अभी तक 201,555 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- मनोज तिवारी बोले 'गजब के रोग जवानी', मिला ये जवाब  

समर सिंह और आकांक्षा दुबे के इस गाने 'छगलवा बाजता राजा' के बोल सोनू स्नेही ने लिखे हैं और इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इस वीडियो को गोल्डी जयसवाल ने डायरेक्ट किया है और इसके कोरियोग्राफर सनी सोनकर हैं. वहीं वीडियो को एडिट पप्पू वर्मा ने किया है.  

Trending news