Rani Chatterjee Top 6 Bhojpuri Song: भोजपुरी क्वीन के इन 6 गानों ने मचाया हंगामा, व्यूज होश उड़ा देगा
Advertisement

Rani Chatterjee Top 6 Bhojpuri Song: भोजपुरी क्वीन के इन 6 गानों ने मचाया हंगामा, व्यूज होश उड़ा देगा

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की क्वीन और 450 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय से पर्दे पर हंगामा मचा देनेवाली रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है. रानी ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया और रानी की अदाओं के दीवाने आज भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की क्वीन और 450 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय से पर्दे पर हंगामा मचा देनेवाली रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता है. रानी ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया और रानी की अदाओं के दीवाने आज भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. रानी भोजपुरी की अकेली अभिनेत्री हैं जिनके दम पर कई फिल्मों ने सुपरहिट का तमगा हासिल किया. रानी के रोमांस, एक्शन और अभिनय के आगे भोजीवुड केकई अभिनेता कम नजर आते हैं. रानी को बढ़ती उम्र के साथ अपने शरीर की बनावट की वजह से खूब आलोचना झेलनी पड़ी. लेकिन रानी ने अपने फिटनेस को बेहतरीन तरीके से संवारा, जिम में खूब पसीना बहाया और आज रानी को इस उम्र में भी पसंद करनेवाले करोड़ों की संख्या में लोग बने हुए हैं. पर्दे पर उनकी एक झलक पाने के लिए उनके चाहनेवाले बेताब रहते हैं. रानी ने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टारों के साथ पर्दे पर अभिनय किया. आज हम रानी चटर्जी के टॉप 6 गाने लेकर आपके सामने आए हैं.

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म 'जानम' का गाना 'पातर पातर पियवा के' का हंगामा आज भी यूट्यूब पर बरकरार है. इस गाने के वीडियो को 94 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

वहीं मोनालिसा और रानी चट्टर्जी का गाना फिल्म 'नागिन' का 'छिहतरों लेमचूस चुसल' ने भी हंगामा मचा रखा है, इस गाने को कल्पना और इंदू सोनाली ने गाया है. इसे 172 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और रानी चट्टर्जी का फिल्म 'नागिन' का गाना 'टूटी खटिया आज के रतिया' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है, इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने गाया है. इसे 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और रानी चट्टर्जी का फिल्म 'जानम' का दूसरा गाना 'दुश्मन बनल जमाना' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है, इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. इसे 23 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और रानी चट्टर्जी का फिल्म 'जानम' का तीसरा गाना 'मौका के लाभ ल पाजा में दाब ल' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है, इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदू सोनाली ने गाया है. इसे 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और रानी चट्टर्जी का फिल्म 'नागिन' का एक और गाना 'हम त ढोढ़ी मुदले रही' ने भी धमाका कर रखा है, इस गाने को कल्पना और ममता रावत ने गाया है. इसे 56 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Top 5 Bhojpuri Song: 'लूलिया गर्ल' निधि झा के इन 5 गानों का हंगामा, व्यूज देख फटी रह जाएगी आंखें

Trending news